उज्जैन:पाइप लाइन काटकर साढ़े छह लाख रु. का डीजल चोरी

By AV NEWS

उज्जैन। भारत पेट्रोलियम की पाइप लाइन काटकर अज्ञात बदमाश साढ़े छह लाख रुपए से ज्यादा का डीजल चुरा ले गए। दस दिन पहले हुई वारदात का खुलासा होने के बाद कंपनी की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक माधोपुरा के जंगल में आमल पटेल के खेत से भारत पेट्रोलियम की पाइप लाइन टीएल चैनल 620 किलोमीटर की निकली है। 17 मार्च से 19 मार्च के बीच अज्ञात बदमाशों ने पाइप लाइन को काट दिया और उसमें से 7108 लीटर डीजल करीब छह लाख रुपए की कीमत का ले उड़े। मामले की जानकारी पाइप लाइन से सप्लाई प्रभावित होने के बाद बाद लगा। जांच के दौरान कंपनी के इंजीनियर मौके पर पहुंचे और पाइप लाइन को जोडऩे के बाद शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पाइप लाइन डिविजन मांगलिया के निपुल पिता भीमराव डबले निवासी महाराष्ट्र ने दर्ज कराई है।

बाइक चुरा ले गए चोर
उज्जैन। घर के बाहर खड़ी बाइक अज्ञात चोर ले उड़े। जानकारी के मुताबिक उज्जैन की ग्रेटर रतन गोल्ड कॉलोनी में रहने वाले शुभम पिता रामेश्वर सोनगरा की मोटर साइकिल अज्ञात चोर चुरा ले गए। शंकरगढ़ में रहने वाले हीरालाल की मोटर साइकिल घर के सामने से अज्ञात चोर ले उड़े। चिमनगंज और तराना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खेत से फसल चुराकर ले गए
उज्जैन। खेत में से फसल अज्ञात चोर ले उड़े। जानकारी के अनुसार इंदौर में रहने वाले ध्रुव भाटिया का नागझिरी धतरावदा में खेत हैं। यहां उन्होंने गेहूं की फसल बोई थी, फसल करीब 40 क्विंटल होनी थी, जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो कम मिली। उन्हें बताया गया कि गांव के ही कुछ लोग फसल चुराकर ले गए हैं। इसके बाद उन्होंने फसल चोरी की एफआईआर दर्ज करवा दी।

Share This Article