उज्जैन:नर्सिंग होम मैनेजर पर गोली चलाने वाले पुलिस गिरफ्त से दूर

By AV NEWS

तीन बदमाशों ने रात 9.30 बजे हीरामिल रोड़ पर पिस्टल से की थी फायरिंग

उज्जैन।बीती रात नर्सिंग होम के मैनेजर पर कार से घर लौटते समय हीरामिल रोड़ पर तीन बदमाशों ने मामूली विवाद के बाद पिस्टल से फायरिंग कर दी थी। देवासगेट पुलिस ने मामले में धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया लेकिन एक भी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। नवीन पिता बाबूलाल शर्मा निवासी प्रेम एवेन्यू नर्सिंग होम में मैनेजर हैं। वह अपने दोस्त की कार क्रमांक एमपी 13 सी 0099 से रात करीब 9.30 बजे जीरोपाइंट ब्रिज उतरकर हीरामिल रोड़ कच्चे रास्ते की तरफ से घर लौट रहा था।

यहीं पर सामने से एक्टिवा पर आ रहे तीन युवकों की कार से मामूली टक्कर हो गई। नवीन ने कार से उतरकर युवकों को कहा देखकर गाड़ी चलाओ उसी दौरान एक युवक ने कमर में लगी पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। नवीन एक तरफ हुआ तो गोली कार के फ्रंट कांच में जा लगी। फायरिंग के बाद तीनों युवक मौके से भाग निकले। नवीन ने देवासगेट थाने पहुंचकर प्राणघातक हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही है।

क्राइम मीटिंग में बदमाशों पर कार्रवाई के निर्देश
अनलॉक प्रक्रिया लागू होते ही शहर में अपराधों का ग्राफ भी बढ़ा है। चोरी, लूट, ठगी सहित प्राणघातक हमले की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिये एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल द्वारा शहर के थाना प्रभारी सहित पुलिस अफसरों की बैठक कंट्रोल रूम पर आयोजित की गई जिसमें अफसरों को अपराधों पर अंकुश लगाने और बदमाशों पर कार्रवाई के निर्देश दिये गये।

Share This Article