दोस्तों ने मां को ऐसा धक्का दिया कि हो गई मौत

By AV NEWS

मारपीट का मामला हत्या में होगा तब्दील

नशेड़ी दोस्तों ने मां को ऐसा धक्का दिया कि हो गई मौत

उज्जैन।जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के महावीर नगर में रहने वाली वृद्धा को बेटे के नशेड़ी दोस्तों ने घर में जबरन घुसने से रोकने पर ऐसा धक्का दिया कि उसकी मौत हो गई। पुलिस अब मारपीट के मामले में हत्या की धारा बढ़ाएगी।

गीताबाई पति रमेश माली 60 वर्ष निवासी महावीर नगर के घर उसके बेटे गोलू के दोस्त नवीन, रोहित और नीरज तीनों निवासी हरिजन बस्ती तिलकेश्वर 14 अगस्त की शाम को गोलू को ढूंढते हुए आए। गीताबाई ने कहा कि गोलू घर पर नहीं है तो तीनों जबरन घर में घुसने लगे।

गीताबाई ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने धक्का देकर वृद्धा को गिरा दिया और घर उथल-पुथल कर भाग गये। गीताबाई के बड़े बेटे सोनू ने बताया कि मामले में उसी दिन जीवाजीगंज थाने में मारपीट का केस दर्ज कराया और मां को सरकारी अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती किया। दो दिन बाद मां की कमर का एक्सरे कराया जिसमें हड्डी टूटी होने की बात सामने आई थी।

मां उपचाररत थीं कि कल दोपहर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। टीआई गगन बादल ने बताया कि महिला की पीएम रिपोर्ट और डॉक्टर का ओपीनियन मिलने के बाद निर्णय होगा कि महिला की मौत चोंट के कारण हुई या किसी अन्य कारणों से। यदि चोंट के कारण महिला की मृत्यु होती है तो हत्या का केस दर्ज होगा।

बेटा और उसके दोस्त नशे के आदि

मृतिका गीताबाई के बेटे सोनू ने बताया कि उसका भाई गोलू और तीनों दोस्त स्मैक पावडर पीने के आदि हैं। नशे की लत पूरी करने के लिये चोरी आदि आपराधिक वारदातें करते हैं।

Share This Article