पारिवारिक विवाद में युवक ने जहर खाया

By AV NEWS

पारिवारिक विवाद में युवक ने जहर खाया

उज्जैन। पारिवारिक विवाद में युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि सुरेश परमार उम्र २८ साल निवासी आवास मोहल्ला घोसला ने गांव के हाट में जहरीला पदार्थ खा लिया।

ग्रामीण ने उसे बेहोश देख परिजनों को सूचना दी। उसे परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छत्रीचौक पर ठेला व्यापारी ने जहर खाया

उज्जैन। छत्रीचौक पर ठेला लगाने वाले व्यक्ति की जहर खाने से मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और अन्य फुटकर व्यापारियों ने क्षेत्र के दरोगा पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया। पुलिस ने बताया फुटकर व्यापारी राम पिता नंदराम बांबीवाल उम्र 40 साल निवासी वृंदावन पुरा ने जहर खाकर आत्महत्या की है।

वह छत्रीचौक पर ठेले पर सीजन के सामान बेचता था। परिजनों का आरोप है कि नगर निगम का बाजार वसूली गैंग का प्रभारी उसे रोजाना ठेला बंद करने की धमकी देता और वसूली करता था। इसी बात से परेशान होकर फुटकर व्यापारी ने जहर खाया। परिजनों के छत्रीचौक पर धरना प्रदर्शन के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर जाम खुलवाया।परिजनों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Share This Article