कार के पीछे का कांच खोलकर वारदात की, 5 हजार नकदी भी ले गए बदमाश

By AV NEWS

कार के पीछे का कांच खोलकर वारदात की, 5 हजार नकदी भी ले गए बदमाश

महाकाल लोक की पार्किंग से सोने के जेवर और मोबाइल चोरी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:महाकाल लोक की पार्किंग में रखी कार भी सुरक्षित नहीं है। पार्किंग में रखी कार के पीछे का कांच खोलकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इंदौर के दर्शनार्थी की कार से अज्ञात चोर सोने के जेवर और मोबाइल सहित नकदी भी चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया इंदौर के ग्राम विजलपुर में रहने वाले जगदीश पिता राधेश्याम शनिवार को उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए आए थे। शाम पांच बजे उन्होंने महाकाल लोक की पार्किंग में कार पार्क की और दर्शन के लिए महाकाल लोक वाले द्वार से प्रवेश किया। जब वे दर्शन कर वापस लौटे तो उनकी कार क्रमांक 03 के एच 5345 के पीछे का कांच खुला हुआ दिखा। अंदर देखने पर पता चला कार के पीछे वाली सीट पर रखा बैग नहीं है।

बदमाशों ने पीछे वाला कांच खोलकर सीट पर रखा बैग चोरी कर लिया। इसमें करीब 70 हजार रुपए कीमत के 4 मोबाइल फोन, 30 हजार कीमत के सोने के टॉप्स और करीब 5 हजार रुपए नकदी रखे हुए थे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

महाकाल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनीष पिता प्रभाष भाट की महाकाल लोक के बाहर जयसिंहपुरा मार्ग पर फूल की दुकान है उसी के पास तेजकरण और दीपक भी फूल बेचते हैं। रविवार को एक दर्शनार्थी फूल प्रसाद लेने पहुंचा। दोनों ने दर्शनार्थी को अपनी तरफ बुलाया। दर्शनार्थी बगैर सामान लिए लौट गया इसी बात को लेकर दोनों दुकानदार एक दूसरे से विवाद करने लगे। विवाद के दौरान तेजकरण और दीपक ने चाकू और लाठी निकालकर मनीष पर हमला कर दिया। मनीष को घायल होने पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

महाकाल लोक के बाहर मारपीट, चाकूबाजी

महाकाल लोक के बाहर इंटरप्रिटेशन सेंटर के पार्किंग के समीप फूल प्रसाद की दुकान लगाने वाले दो दुकानदारों के बीच फिर विवाद सामने आया है। ग्राहकों को सामान बेचने की बात को लेकर दुकानदार आपस में भिड़ गए और चाकूबाजी हो गई। एक दिन पहले ही हरसिद्धि मंदिर के बाहर ज्यूस का ठेला लगाने वाले युवक ने खिलौने का ठेला लगाने वाले युवक से मारपीट की थी। महाकाल मंदिर क्षेत्र में आए दिन फूल प्रसादी का सामान बेचने वालों के बीच विवाद में मारपीट आम बात हो गई है।

यात्रियों को लेकर टैक्सी चालक भिड़े

महाकाल मंदिर के सामने अपंग आश्रम के पीछे वाली गली में ओंकारेश्वर के यात्रियों को दर्शन के लिए ले जाने पर किराए को लेकर दो टैक्सी चालक आपस में भिड गए। जिसमें एक टैक्सी चालक ने दूसरे को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने टैक्सी चालक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया गौरव केशवानी पिता मूलचंद केशवानी निवासी श्रीराम नगर और अंकित के बीच विवाद हुआ था। पहले वाले टैक्सी चालक ने यात्री को ओंकारेश्वर यात्रा का ३००० रुपए किराया बताया। दूसरे वाले ने 2700 रुपए बताया इसी बात को लेकर दोनों टैक्सी चालकों का आपस में विवाद हो गया। विवाद के बीच अमित सोनी ने गौरव के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने गौरव की शिकायत पर अमित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Share This Article