नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By AV NEWS

परिजन बोले- गलती से जहरीला पदार्थ खा लिया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:माधव नगर थाना क्षेत्र के सेठी नगर स्थित मायके में नवविवाहिता ने जहर खा लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां देर रात तक चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स पैनल ने पुलिस और दोनों तरफ के परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम किया है। मामला नवविवाहिता से जुड़ा होने पर वरिष्ठ महिला अधिकारी द्वारा मामले में जांच की जाएगी।

सीएसपी दीपिका शिंदे ने बताया सेठी नगर की रहने वाली शिवानी का दिसंबर 2022 में इंदौर के आयुष पवार से विवाह हुआ था। गत शनिवार को शिवानी को उसके ससुर मायके छोड़कर गए थे। मायके वालों के मुताबिक मंगलवार दोपहर उसे पेट में एसिडिटी हो रही थी तो उसने जलजीरा समझ कर जहरीला पदार्थ खा लिया। सीएसपी शिंदे ने बताया कि फिलहाल तो बातचीत में मायके वालों ने यही बात बताई है।

नवविवाहिता के पिता ग्वालियर में नौकरी करते हैं वे अब तक नहीं पहुंचे और पति इंदौर में टैक्सी ड्राइवर हैं। जो उज्जैन पहुंच चुके हैं पति आयुष का भी यही कहना है कि शनिवार को उसके पिता उसे मायके वालों से मिलने के लिए छोड़कर गए थे। हालांकि पुलिस को दोनों परिजनों की बातों पर संदेह हो रहा है नवविवाहिता ने जहर जानबूझकर खाया है या गलती से खाया है यह जांच का विषय है और यदि सुसाइड करने के इरादे से उसने जहर खााया है तो यह भी जांच का विषय है।

Share This Article