पार्षद पर सात अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज

By AV NEWS

मामला विद्युत कंपनी के अधिकारियों की पिटाई का

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पिपली नाका क्षेत्र में विद्युत कंपनी के अधिकारियों को पीटने वाले पार्षद और एक अन्य पर पुलिस ने ७ अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

जीवाजीगंज पुलिस के अनुसार विद्युत कंपनी के कनिष्ठ यंत्री दुर्गेश सिंह पिता दिग्विजय नारायण सिंह ने शिकायत वे कार्तिक मेला ग्राउंड जोन कार्यालय में कनिष्ठ यंत्री के पद पर पदस्थ है। गुरुवार दोपहर को साथी कर्मचारी वीरेंद्र कुमार रावत, लोकेंद्र भदौरिया, अर्जुन राजोरिया एवं इफ्तिकार अली के साथ विद्युत अनियमिततता की ऑनलाइन शिकायत पर जांच करने पिपली नाका पहुंचा था। वहां पार्षद हेमंत गेहलोत अन्य एक साथी के साथ आए और अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगे। एक साथी मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहा था, उसके साथ मारपीट में मोबाइल भी टूट गया। पार्षद ने यह धमकी भी दी।

टीआई बोले…धाराओं के अनुसार कार्रवाई होगी

थाना प्रभारी राकेश कुमार भारती ने बताया कि हेमंत गेहलोत के खिलाफ जिन धाराओं में केस दर्ज हुआ है उसी के अनुसार कार्रवाई होगी। उसके खिलाफ कोर्ट में चालान भी पेश किया जायेगा और कोर्ट की गाइडलाइन अनुसार ही गिरफ्तारी भी ली जाएगी।

यह लगी धाराएं

जीवाजीगंज पुलिस ने शुक्रवार को पार्षद हेमंत गेहलोत व अन्य पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने भादंवि की धारा ३५३,१८६, ४२७, ३२३, २९४, ५०६ और ३४ के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इधर, पार्षद हेमंत गेहलोत ने कहा कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए मेरे ऊपर प्रकरण दर्ज कर लिया।

Share This Article