मध्यप्रदेश:कार पर ट्रक पलटा,एक ही परिवार के 4 लोगो की मौत

By AV NEWS

ओवरटेक करते वक्त कबाड़ से लदा ट्रक पलटा

मध्य प्रदेश के गुना में NH-46 पर गादेर के पास हादसे में दंपती समेत समेत दो बेटियों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. घने कोहरे के बीच कबाड़ से लदे हुए ट्रक के कार पर पलटने के कारण यह हादसा हुआ.

दरअसल, कबाड़ से भरा हुआ ट्रक ओवरटेक करते वक्त अपना संतुलन खो बैठा और चलती हुई कार के ऊपर पलट गया. ट्रक में 40 टन से ज्यादा कबाड़ भरा हुआ था. भारी वाहन के पलटने से कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई और सभी यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई.स्विफ्ट कार में पूरा परिवार सवार था. सभी राजगढ़ जिले के निवासी थे.गाड़ी के नंबर MP09 CK 4194 के आधार पर मृतकों के परिजनों से संपर्क किया गया है.

कबाड़ से लदे ट्रक में इतना ज्यादा वजन था कि ट्रक को सीधा करने में एक क्रेन की मदद ली गई. ट्रक के अंदर लदे स्क्रैप को हटाने के लिए JCB मशीन की मदद ली गई.

ट्रक खाली करने के बाद ही हटाया जा सका. भीषण हादसे को देखकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे लेकिन तब तक कार में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि हादसे में एक पुरुष एक महिला और दो लड़कियों की मौत हो गई है. परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है. कबाड़ का ट्रक कार के ऊपर पलट गया जिससे ये हादसा हुआ है.

Share This Article