कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने उज्जैन जिले की संभाली कमान

By AV NEWS

पहले कुर्सी को प्रणाम फिर हड़ताल से निपटने के फरमान

एक दिन पहले शाम को आए सुबह महाकाल से लिया आशीर्वाद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने मंगलवार से जिले की कमान संभाल ली। सबसे पहले उन्होंने कुर्सी को प्रणाम किया, फिर ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल से निपटने के लिए अफसरों की बैठक लेकर फरमान जारी किए। सबसे पहले उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया।

इसके बाद समय के पाबंद सिंह ने सुबह ठीक साढ़े दस बजे पदभार ग्रहण किया। कलेक्टर सिंह सोमवार शाम को ही शहर आ गए थे। सर्किट हाउस पर उन्होंने रात्रि विश्राम किया और सुबह करीब साढ़े सात बजे संभागायुक्त से मुलाकात की। इसके बाद वे महाकाल मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर भगवान महाकाल को मत्था टेका। मंदिर में उन्होंने महंत विनित गिरि से भेंट की और मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक संदीप कुमार सोनी से व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की। पंडित राजेश गुरु भी उपस्थित थे।

आरटीओ बोले कार्रवाई होगी

आरटीओ संतोष मालवीय ने अक्षर विश्व से चर्चा में कहा ट्रक हड़ताल के दौरान जो ड्राइवर चाबी ले जाने जैसे काम करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

महाकाल दर्शन के बाद घड़ी देखी और कहा नया शर्ट लाओ…

महाकाल मंदिर में दर्शन पूजन के दौरान शर्ट पानी से भीग गया था। मंदिर से बाहर निकलते ही उन्होंने घड़ी देखी तो सवा दस बज चुके थे। उन्होंने कहा अब सर्किट हाउस जाकर शर्ट चेंज करने में वक्त लगेगा, इसलिए शर्ट ले आओ, पहले शर्ट बदलूंगा। उनके लिए ताबड़तोड़ सर्किट हाउस से दूसरा शर्ट मंगाया गया। कलेक्टर कक्ष में उन्होंने पहले कुर्सी को हाथ जोड़कर नमन किया।

चाबी ले भागे ड्राइवर आरटीओ से कहा कार्रवाई करो

कलेक्टर सिंह ने सबसे पहले ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल से निपटने को लेकर अधिकारियों की बैठक ली और निर्देश दिए। एडीएम अनुकूल जैन से पेट्रोल पंप की जानकारी भी ली। कुछ ड्राइवर वाहन की चाबी ले भागे। यह जानकारी मिलने पर सिंह ने आरटीओ को निर्देश दिए कि वे जरूरी कार्रवाई करें।

Share This Article