अक्षरविश्व’ रंग संग ड्राईंग एंड पेंटिंग कॉम्पिटीशन 21 जनवरी को होगी

By AV NEWS

बच्चे अपनी कल्पनाओं से ‘सपनों का भारत’ उकेर कर उसमें भरेंगे रंग….

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:फाईन आर्ट में शहर के टेलेन्ट को प्रोत्साहित कर आगे बढऩे के उद्देश्य से ‘अक्षरविश्व’ के बहुप्रतिक्षित ‘रंगसंग ड्राईंग एण्ड पेंटिंग कॉम्पिटीशन’ के 17 वें सेशन का आयोजन रविवार (21 जनवरी) को किया जा रहा है। इसमें बच्चे एक साथ मिलकर अपनी अलग-अलग कल्पनाओं को शीट्स पर उकेर कर उसमें रंग भरेंगे। कॉम्पिटीशन 21 जनवरी को सुबह 9.30 से कालिदास अकादमी में होगी। कॉम्पिटीशन पूरी तरह नि:शुल्क है।

‘अक्षरविश्व’ द्वारा फाईन आर्ट में शहर के बच्चों के टेलेन्ट को निखारने के लिए ‘अक्षरविश्व’ की ओर से ड्राईंग एण्ड पेंटिंग कॉम्पिटीशन आयोजित की जा रही है। कॉम्पिटीशन प्री-नर्सरी से कक्षा 12 वीं के बच्चों के लिए है और इसका टॉपिक है ‘मेरे सपनों का भारत’।

कॉम्पिटीशन में चार अलग-अलग ग्रुप (‘A’-प्री नर्सरी टू केजी 2,’B’ ग्रुप-1 टू 4, ‘C’-ग्रुप 5 टू 8 और ‘D’-ग्रुप 9 टू 12) के बच्चें ‘मेरे सपनों का भारत’की कल्पनाओं को अपने सपनों के अनुसार उकेर कर रंग भरने वाले है।

रजिस्ट्रेशन फार्म 21 जनवरी को कॉम्पिटीशन स्थल पर ड्रॉपबॉक्स में जमा किए जाएंगे। पार्टिसिपेंट्स को ड्रॉइंग शीट कॉम्पिटीशन स्थल पर दी जाएगी। कलर्स और शेष अन्य सामग्री पार्टिसिपेंट्स को साथ लाना होगी। कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को ‘अक्षरविश्व’ की ओर से सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। कॉम्पिटीशन स्थल पर सभी पार्टिसिपेंट्स बच्चों के लिए सेल्फी बूथ भी बनाए जाएंगे, जिसमें बच्चे ड्राईंग शीट के साथ अपनी सेल्फी भी लें सकते है।

Share This Article