पड़ोसियों ने घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा

By AV NEWS

सुबह 7 बजे दो वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की

उज्जैन। बालाजी परिसर में रहने वाली महिला के साथ पड़ोसियों ने पुराने विवाद के चलते घर में घुसकर मारपीट की व दो वाहनों में तोडफ़ोड़ भी कर दी। नीलगंगा पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जागृति खत्री पति रूपेश खत्री निवासी बालाजी परिसर और उसकी बेटी ने थाने पहुंचकर पड़ोसी संजू पिता मोहनलाल जायसवाल, मोहनलाल और भूरीबाई के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जागृति खत्री ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी से पुराना विवाद चल रहा था। सुबह 7 बजे घर के बाहर दो वाहन खड़े थे। तभी संजू ने उक्त वाहन हटाने की बात को लेकर विवाद किया और बात बढऩे पर उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर घर में घुसकर डंडे व बेट से मारपीट शुरू कर दी।

ऑटो चालक से हफ्ता वसूली

ललित सोलंकी पिता नंदकिशोर निवासी लालबाई फूलबाई मार्ग आटो चालक है। वह रात 10 बजे अवंतिका हाट के बाहर खड़ा था तभी उसके पास शाहरूख उर्फ चकमक पिता रसीद खान निवासी विराट नगर आगर रोड पहुंचा और शराब पीने के लिये रुपए की मांग की। चकमक ने ललित से कहा कि मैं यहां का दादा हूं और यहां से ऑटो चलाने का हफ्ता देना पड़ेगा। रुपए देने से मना करने पर बदमाश ने ललित को पीटकर घायल कर दिया जिसकी रिपोर्ट महाकाल थाने में दर्ज कराई गई।

Share This Article