महाकाल दर्शन कर लौट रही महिला से सोने की चैन चोरी

By AV News

जेबकटों की गैंग ने वारदातों को दिया अंजाम, 16 लोगों के मोबाइल और पर्स चोरी के आवेदन थाने पहुंचे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन महाशिवरात्रि पर एक ओर देश भर से आये श्रद्धालु भगवान के दर्शन कर पुण्य लाभ कमा रहे थे वहीं चोरों और जेबकटों की गैंग उन्हें निशाना बनाकर वारदातों को अंजाम दे रही थी। बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चैन चोरी की वहीं 16 लोगों के मोबाइल व पर्स भी चुराये जिसकी शिकायत महाकाल थाने में दर्ज कराई गई है।

सीमा पति भेरूलाल शर्मा निवासी बहादुरगंज प्रायवेट जॉब करती है। वह शिवरात्रि पर महाकालेश्वर भगवान के दर्शन करने मंदिर गई थी। दर्शनों के बाद लौटते समय बड़ा गणेश से हरसिद्धी मंदिर के बीच अज्ञात बदमाश ने उसके गले से 25 ग्राम वजनी सोने की पुरानी चैन चोरी कर ली। सीमा ने आसपास तलाश करने के बाद अपनी ननंद उषा शर्मा के साथ महाकाल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मेहूल पटेल पिता सरदार सिंह निवासी गोधरा अपने 7 दोस्तों के साथ महाकाल दर्शन को आया था। मंदिर के बाहर स्थित भंागघोटा दुकान से अज्ञात बदमाश ने महूल की पेंट की जेब से मोबाइल चुरा लिया। उक्त लोगों के साथ ही 16 अन्य लोगों के पर्स व मोबाइल दर्शनों की लाइन से चोरी हुए। सभी लोगों ने महाकाल थाने में शिकायती आवेदन दिये हैं

5 महिला व 2 पुरुषों को पुलिस ने पकड़ा

जेबकटी व चोरी की वारदात करने की शंका में महाकाल थाना पुलिस ने 5 महिलाओं व 2 पुरुषों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस ने बताया कि पकड़ाई महिलाएं गंदानाला भोपाल व महाराष्ट्र की रहने वाली हैं।

प्लेटफार्म पर यात्री की जेब काट गये चोर

अरुण पंवार पिता उकंडराव निवासी अमरावती महाराष्ट्री अपने 15 परिजनों के साथ उज्जैन दर्शन करने आया था। सुबह 4 बजे ट्रेन से उतरने के बाद उक्त लोग प्लेटफार्म 6 पर ही सो गये। यहां पर अज्ञात बदमाश ने अरुण राव के पेंट की जेब काटकर उसमें रखे 8 हजार रुपये नगद व सोने की पोत चोरी कर ली। अरुण अपनी शिकायत लेकर जीआरपी थाने पहुंचा जहां पुििलस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के माध्यमसे चोर की तलाश कर रही थी।

Share This Article