छात्र राजनीति के ‘मित्र’ फिर से एकसाथ

By AV News 2

योगेश शर्मा चुन्नु भाजपा में हुए शामिल

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन विक्रम विवि की छात्र राजनीति में जुगलबंदी से आगे बढऩे वाले उज्जैन के दो नेता कुछ समय अलग-अलग रहने के बाद फिर से साथ नजर आने वाले है। दरअसल कांग्रेस के नेता योगेश शर्मा चुन्नू ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है और उनके परम मित्र राजेंद्र भारती पहले से ही भाजपा में है।

माधव कॉलेज और विक्रम विवि परिक्षेत्र की छात्र राजनीति में योगेश शर्मा चुन्नू,राजेंद्र भारती ने हमेशा मिलकर काम किया है। फर्क केवल इतना था कि राष्ट्रीय स्तर के नेता माधव राव सिंधिया थे,तो चुन्नू को सुरेश पचौरी के कैंप से समर्थन था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद भारती भी भाजपा में चले गए।

अब चुन्नू ने अपने नेता सुरेश पचौरी के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। चुन्नू,भारती के भाजपा में शामिल होने के बाद उज्जैन की राजनीति में क्या समीकरण बनेंगे यह तो आने वाला समय बताएंगा,लेकिन यह तय है कि उज्जैन उत्तर विधानसभा की भाजपा की राजनीति में एक नए गुट का उदय हो सकता है। बता दें कि राजेंद्र भारती उज्जैन उत्तर विधानसभा एक बार विधायक रह चुके है और दो चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं योगेश शर्मा चुन्नू कांग्रेस से पार्षद रह चुके है और उज्जैन दक्षिण से विधानसभा का चुनाव हार चुके है।

Share This Article