मुंंह पर कपड़ा बांधकर आये थे 4-5 बदमाश, CCTV से नहीं हुई पहचान

By AV NEWS

वृद्ध चौकीदार और मजदूर को पीटकर वेयर हाऊस से चावल की बोरियां लूटीं

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:घट्टिया थाना क्षेत्र के ईशाकपुर स्थित वेयर हाऊस के वृद्ध चौकीदार व मजदूर को पीटकर नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान के प्रयास किये लेकिन घायलों ने उन्हें नहीं पहचाना।

पुलिस ने बताया कि बद्रीलाल पिता धन्ना सिंदल 65 वर्ष निवासी ग्राम बोरमुंडला थाना घट्टिया हालमुकाम श्रीहरि वेयर हाऊस ईशाकपुर चौकीदार है। 13-14 अप्रैल की दरम्यिानी रात 12 से 1 के बीच 4-5 नकाबपोश बदमाश वेयर हाऊस के पीछे बंद पड़े एल्यूमीनियम प्लांट में चोरी करने पहुंचे थे।

प्लांट के कैमरे बदमाशों ने तोड़ तो आवाज सुनकर बद्रीलाल व मजदूर सूरज निवासी भागनवारा कटनी दोनों देखने पहुंचे। यहां उन्होंने चोरों को देखा और रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने चौकीदार व मजदूर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

दोनों के घायल होने पर उन्हें वेयर हाऊस के एक कौने में बैठाकर वेयर हाऊस में रखी 35 किलो चावल से भरी 6-7 बोरियां चोरी कर ले गये। पुलिस ने बताया कि घायल सूरज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं वेयर हाऊस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बदमाशों की शिनाख्ती के प्रयास किये गये लेकिन दोनों घायल बदमाशों को पहचान नहीं पा रहे। बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज
किया गया है।

Share This Article