गर्मियों में आप भी दिखेंगी कूल और कंफर्टेबल

By AV News

अक्सर हम सभी गर्मियों में फैशन और स्टाइलिश दिखने से ज्यादा कंफर्ट चाहते हैं। इसी की वजह से लड़कियां और महिलाएं उन स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो नहीं कर पाती हैं, जो ट्रेंड में चल रहे होते हैं। लेकिन अगर आप अपने समर लुक को कूल और कंफर्टेबल बनाना चाहती हैं, तो आप अभिनेत्री सारा अली खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

आप एक्ट्रेस के फैशन टिप्स को अपनाकर इस उमसभरी गर्मी में भी स्टाइलिश लगेंगी। आपको बता दें कि सारा अली खान की गिनती इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में होती है, तो फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के साथ अपने कंफर्ट का पूरा ख्याल रखती हैं। सारा अक्सर सूट पहने नजर आती हैं। वहीं एक्ट्रेस का फैशन सेंस भी यूनिक और स्टाइलिश लगता है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस सारा अली खान के समर लुक के बारे में…

कॉटन प्रिंटेड सूट
लड़कियां गर्मियों में कुछ ऐसा पहनना पसंद करती हैं, जिसमें वह स्टाइलिश लगने के साथ कंफर्ट भी फील कर सकें। ऐसे में आप सारा के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस प्रिंटेड कॉटन सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। जिस पर ब्लैक प्रिंट के साथ बॉर्डर बना है। गर्मियों में कॉटन का पड़ा पहनने के लिए सबसे अच्छा होता है। इसलिए आप एक्ट्रेस सारा अली खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

प्रिंटेड कुर्ता और पैंट
एक्ट्रेस का यह लाइट ग्रीन प्रिंटेड सूट समर वाइब्स दे रहा है। इस पर पिंक और ग्रीन कलर के फूलों से प्रिंट किया है। वहीं सूट और पैंट के बॉर्डर पर गोल्डन लेस लगी है। सारा ने इस सूट के साथ झुमके, बिंदी, चूडिय़ों और नेचुरल मेकअप किया है। इस लुक में सारा काफी अच्छी लग रही है।

फ्लोरल अनारकली सूट
अगर आप कुछ हल्के प्रिंट वाले अनारकली की तलाश कर रही हैं, तो एक्ट्रेस सारा के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। व्हाइट कलर के सूट पर पिंक और ग्रीन कलर से फूल बने हैं। एक्ट्रेस ने स्लीवलेस सूट के साथ नेक का दुपट्टा कैरी करी किया है।

चिकनकारी सूट
गर्मियों में अक्सर चिकनकारी कुर्ती या कुर्ते में नजर आती हैं। वहीं सारा का यह व्हाइट चिकनकारी कुर्ता और पेंट सेट आप पर भी काफी अच्छा लगेगा। चिकनकारी के साथ डिटेलिंग कुर्ता, पेंट और दुपट्टे पर भी लेस लगाई गई है। वहीं दूसरे चिकनकारी सूट को पिंक और व्हाइट कलर के लहरिया दुप्पटे के साथ कैरी किया। वहीं बॉर्डर पर गोटे वाला काम हो रखा है।

Share This Article