मकान को एक घंटे तक सूना छोडऩा पड़ा भारी

By AV News

चोरों ने खिड़की के रास्ते घर में घुसकर दिया चोरी की वारदात को अंजाम

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन शहर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। हालात यह हैं कि पॉश कालोनियों में लोग अपने मकान को अब एक घंटे के लिये भी सूना नहीं छोड़ सकते। बीती रात चोरों ने दशहरा मैदान स्थित एक घर में रात 8 से 9 बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर माधव नगर पुलिस सुबह जांच के लिये पहुंची।

प्रवीण ओरा पिता कांतिलाल ओरा निवासी दशहरा मैदान होटल संचालित करते हैं। उनके पुत्र सिद्धार्थ ओरा ने बताया कि रात करीब 8 बजे दशहरा मैदान में ही रहने वाली बुआ के घर पापा-मम्मी के साथ गये थे। 9 बजे के करीब वहां से वापस घर लौटे तो मम्मी को कुछ सामान गिरने की आवाज आई। पीछे की तरफ जाकर देखा तो खिड़की की जाली निकली दिखी। घर में चैक किया तो गोदरेज की अलमारी और लॉकर खुले मिले। चोरी की सूचना माधव नगर पुलिस को दी गई।

सुबह थाने से पुलिसकर्मी जांच के लिये पहुंचे। प्रवीण ओरा के घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने के कारण आसपास दूसरे घरों में लगे कैमरे पुलिस ने चैक करना शुरू किये हैं। प्रवीण ओरा ने बताया कि फिलहाल पुलिस के साथ कैमरे चैक कराने में व्यस्त हैं। चोरी गये सामान व नगदी की जानकारी उसके बाद ही पता चल पायेगी।

दोस्त के सूने मकान के ताले तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश पकड़ाये

उज्जैन। गणेश टेकरी पटेल नगर में रहने वाले युवक के घर दोस्तों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मामले में चिमनगंज थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर दोनों चोरों को पकड़कर माल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि कृष्णा बाथम पिता रामप्रसाद बाथम निवासी गणेश टेकरी पटेल नगर के घर 11 मई को चोरी की वारदात हुई थी। चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़कर पेटी में रखे रुपये, सोने चांदी के जेवर और नगदी रुपये चोरी कर लिये थे।

कृष्णा ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई जिसकी जांच शुरू की गई। घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किये जिसमें कृष्णा ने अपने दोस्त को पहचान लिया और पुलिस को बताया कि चोरी करने वाले सचिन मालवीय निवासी बुधवारिया और सोनू मोलवीय निवासी मेट्रो टॉकीज के सामने रहते हैं।

पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा और थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की वारदात कबूली। पुलिस ने दोनों से चोरी के रुपये व मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि सोनू के चोरी के पुराने रिकार्ड मिले हैं। उसे कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लेकर अन्य चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ की जायेगी।

Share This Article