Pushpa 2 : द रूल का नया Song रिलीज

By AV NEWS

पुष्पा: द राइज साल 2021 में रिलीज हुई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई के साथ कई सारे दिल भी जीते. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पुष्पा और श्रीवल्ली के रूप में शानदार थे.

उनकी केमिस्ट्री फायर थी जबकि रोमांस खिलते हुए फूल जैसा था! अब पुष्पा का सीक्वल साल 2024 में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस पुष्पा 2: द रूल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. मेकर्स भी समय-समय पर दर्शकों लुभाने के लिए फिल्म के सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. बीते दिनों पुष्पा-पुष्पा टाइटल ट्रैक आया था, जिसने धूम मचा दिया था. अब रोमांटिक सॉन्ग अंगारों जारी किया गया है, जिसके लिरिक्स आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे.

श्रेया घोषाल की आवाज में गाया ये गाना धमाकेदार है. इसके लीरिक्स रकीब आलम और देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है. हालांकि यह एक ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो नहीं है, गाने के शूट से पहले का बीटीएस है, जिसमें रश्मिका अपनी लाइने याद कर रही हैं और बाद में इसे अल्लू अर्जुन के साथ परफॉर्म कर रही है. उनका श्रीवल्ली अंदाज सभी को दीवाना बना रहा है. ये गाना काफी रोमांटिक होने वाला है और इसमें दोनों स्टार्स की सिजलिंग केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर आग लगा देगी.

Share This Article