नाबालिग का अपहरण कर शादी कर ली, दोनों पकड़ाए

By AV News

नासिक में तंबू लगाकर रहने लगे और नारियल पानी बेचकर चला रहे थे घर

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन मई माह में कहारवाड़ी क्षेत्र से किशोरी लापता हुई थी। महाकाल थाना पुलिस ने उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की और शुक्रवार को पुलिस नासिक से किशोरी को एक युवक के साथ पकडक़र उज्जैन लाई व पूछताछ के बाद किशोरी का मेडिकल भी कराया।

पुलिस ने बताया कि 8 मई को कहारवाड़ी क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी लापता हो गई थी। उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की गई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर किशोरी को नासिक से बरामद किया साथ ही उसका अपहरण करने वाले आनंद पिता प्रेम निवासी सदावल रोड़ स्वेज फार्म के पास को भी पकड़ा और उज्जैन लेकर आये। यहां किशोरी व आनंद ने पुलिस को बताया कि दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी और नासिक में झुग्गी बस्ती में तंबू लगाकर रह रहे थे।

आनंद नासिक में ही नारियल पानी बेचने का ठेला लगाता था। आनंद ने पुलिस को बताया कि किशोरी और उसके बीच महाकाल क्षेत्र में फूल प्रसाद बेचने के दौरान प्रेम प्रसंग हुआ था जिसके बाद दोनों अपनी मर्जी से घर छोडक़र चले गये थे। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल कराने के बाद वन स्टाप सेंटर भेजा है।

तीन लोगों से हफ्तावसूली

उज्जैन। महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि कपिल पिता राजेन्द्र कसेरा 37 वर्ष निवासी नई सडक़ चौबीस खंबा माता मंदिर के पीछे गली में रोककर बदमाशों ने उससे 25 हजार रुपये हफ्ता देने की मांग की और रुपये नहीं देने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इसी प्रकार कृष्णा उर्फ कालू पिता प्रकाश मराठा निवासी हरसिद्धी फुटपाथ को मंदिर के सामने बदमाशों ने रोका और हफ्ते में 500 रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर उसे भी बदमाशों ने पीटा।

Share This Article