सडक़ किनारे खड़ी दादी और 10 साल की पोती पर चढ़ाई इनोवा

By AV News

बालिका का पैर फैक्चर, दादी भी हुई घायल, रामदेवरा से आई थी उज्जैन

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। रात 10 बजे रामघाट मार्ग स्थित मेवाड़ा राजपूत समाज धर्मशाला के सामने सडक़ पर खड़ी दादी पोती पर शराब के नशे में धुत्त इनोवा वाहन के चालक ने वाहन पलटाते समय चढ़ा दिया। दुर्घटना में पोती का पैर फैक्चर हो गया जबकि दादी को भी चोंटे आई। पोती को परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और ड्रायवर को जीवाजीगंज पुलिस के सुपुर्द कर एफआईआर दर्ज कराई है।

परि पिता विनोद 10 वर्ष निवासी आष्टा अपनी दादी सुमनबाई के साथ रात 10 बजे रामघाट मार्ग स्थित मेवाड़ा राजपूत धर्मशाला के बाहर खड़ी थीं उसी समय इनोवा कार क्रमांक एमएच 18 डब्ल्यू 9244 का चालक अपना वाहन तेजगति व लापरवाही से चलाकर लाया और परि के पैर पर वाहन का पहिया चढ़ा दिया, उसके बाद सुमनबाई को भी टक्कर मारी। दुर्घटना में परि का पैर फैक्चर हो गया। परिजन पोती व दादी को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां दोनों का उपचार जारी है। विनोद पिता सरदार सिंह मेवाड़ा 30 वर्ष निवासी छापरीकरन आष्टा ने जीवाजीगंज थाने में इनोवा वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

चालक नशे में धुत्त था
विनोद ने बताया कि कार चालक नशे में धुत्त था। दुर्घटना के बाद उसे पकड़ा और अस्पताल लेकर आये थे। पुलिस ने कार जब्त कर ली और ड्रायवर को पकडक़र थाने ले गई थी। सुमनबाई ने बताया कि गांव के 27 महिला, पुरुष व बच्चे रामदेवरा दर्शन करने गये थे और रात में उज्जैन आकर मेवाड़ा राजपूत धर्मशाला में रुके थे। सभी लोगों को सुबह उज्जैन दर्शन करना थे लेकिन उक्त दुर्घटना हो गई

Share This Article