इंदौर में जिला प्रशासन नगर निगम द्वारा की बड़ी कार्रवाई

By AV NEWS

इंदौर : पिछले दिनों इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के बरदारी गांव में अवैध तरीके से कब्जा जमाए बैठे सुरेश पटेल के गार्ड जयदीप, जय शर्मा और प्रदीप ने तहसीलदार और पटवारी पर गोली चलाई थी.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था. पूरी घटना को काफी गंभीर मानते हुए कलेक्टर ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी. कलेक्टर आशीष सिंह ने चेतावनी दी थी की राजस्व अमले पर गोली चलाने वाले आरोपियों और उनके सरगना की अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया जाएगा और मुख्य आरोपी सुरेश पटेल के खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी की जाएगी, जिसके बाद रविवार सुबह 5 बजे से ही प्रशासन एक्शन में आ गया. सुरेश पटेल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है.

वहीं जिस जगह पर सुरेश पटेल ने कब्जा किया हुआ था उसके कुछ ही दूरी पर एक आलीशान कोठी भी सुरेश पटेल द्वारा अवैध तरीके से बनाई गई. जब इस पूरे मामले की जानकारी इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह को लगी तो कलेक्टर ने उस कोठी पर कार्रवाई के आदेश दिए. शनिवार सुबह सुरेश पटेल की अवैध कोठी पर जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण की कार्रवाई को अंजाम देकर पूरी कोठी को तोड़ दिया है.

कार्रवाई के दौरान जिला प्रशासन की टीम व भारी पुलिसबल की मौजूदगी में आलीशान कोठी पर बुल्डोजर चलाया गया. प्रशान ने आने वाले दिनों में भी इसी तरह से आरोपी सुरेश पटेल के अन्य अवैध कब्जों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि प्रशासन ने जिस आलीशान कोठी को तोड़ा है वह कई करोड़ों की थी और आरोपी उसे शादी व अन्य कार्यक्रमों के लिए किराए पर देता था.

Share This Article