एक्टर श्रेयस तलपड़े की मौत की उड़ी अफवाह

By AV NEWS

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े  ने अपनी मौत की अफवाहों का खंडन किया है। साथ ही ऐसे लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है तो चंद लाइक्स और व्यूज के लिए अफवाह फैलाते हैं।बता दें, सोमवार दोपहर से सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि श्रेयस तलपड़े का निधन हो गया है।

श्रेयस ने बताया कि मैंने शुरू में पोस्ट को नजरअंदाज किया, लेकिन बाद में मुझे और मेरे परिवार को फोन पर फोन आने लगे। इससे हम सब परेशान हो गए।इसके बाद श्रेयस ने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही उन्होंने लोगों से ऐसा नहीं कर की अपील भी की।

श्रेयस तलपड़े ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मैं जिंदा हूं। खुश और स्वस्थ हूं। जिंदगी में हंसी-मजाक जरूरी है, लेकिन जब इनका गलत इस्तेमाल होता है, तो यह नुकसान भी पहुंचा सकता है।

अपनी पोस्ट के आखिरी में श्रेयस तलपड़े ने लोगों से उनके निधन के बारे में गलत जानकारी फैलाना बंद करने का आग्रह किया। लिखा- ‘ट्रोल्स से मेरा एक अनुरोध है। कृपया ऐसा करना बंद कर दें। दूसरों की कीमत पर मजाक न करें। किसी और के साथ ऐसा न करें। मैं नहीं चाहूंगा कि आपके साथ कभी ऐसा कुछ हो, इसलिए कृपया संवेदनशील बनें। लाइक्स और कमेंट्स के लिए कभी भी दूसरे की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।’

श्रेयस ने पोस्ट में अपनी बेटी का भी जिक्र किया। अफवाह फैलाने वालों से कहा कि मेरी छोटी बेटी है, जो स्कूल जाती है। उसको मेरी हेल्थ की चिंता रहती है। यदि उस तक आपकी पोस्ट जाएगी, तो उस पर क्या गुजरेगी? इस तरह का मजाक उनका दिल दुखाने वाला है।

Share This Article