करणी सेना ने किया थाने का घेराव

By AV News

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। भैरवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पिपलिया हामा निवासी एक युवक के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट के विरोध में करणी सेना द्वारा थाने का घेराव करते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को भी अवगत कराया जा चुका है।

पिपलिया हामा गांव में रात एक बजे के लगभग चार-पांच युवक पहुंचे। यह देखकर गांव के कुछ लोगों ने उनसे कारण पूछा तो उन्होंने विवाद किया और हाथापाई करने के बाद वहां से भाग गए। इसके बाद उक्त लोगों ने भैरव गढ़ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने गांव के एक युवक को पकड़ा और थाने लाकर उससे मारपीट की। इसकी जानकारी लगने पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रतापसिंह चौहान के साथ हेमंतसिंह चौहान आदि थाने पहुंचे और घेराव किया। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष चौहान का कहना है कि गांव में चोरी लूट आदि की घटनाएं बढ़ रही है ऐसे में शंका होने पर गांव के लोगों ने बाहर से आने वाले युवकों से जानकारी मांगी थी

लेकिन उन्होंने पहले विवाद किया और उसके बाद झूठी रिपोर्ट दर्ज कर दी। पुलिस ने भी अकारण गांव के युवक से मारपीट की। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा को शिकायत की है जिस पर उन्होंने उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Share This Article