अस्पताल से डिस्चार्ज हुए एक्टर गोविंदा,फैंस का जताया आभार

By AV NEWS

अपनी रिवॉल्वर से गोली चलने से घायल हुए बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मुंबई के क्रिटिकेयर एशिया से उन्हें डिस्चार्ज किया गया।

डिस्चार्ज होते समय गोविंदा अपने परिवार के लोगों के साथ नजर आए। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता और बेटी दिखाई दीं। अस्पताल से बाहर आने के बाद गोविंदा ने व्हीलचेयर पर बैठे गोविंदा ने हाथ जोड़कर फैंस का दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया।गोविंदा ने अस्पताल से बाहर आने पर पैपराजी और फैंस से मिलते हुए कहा, “मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं, दुआओं के लिए धन्यवाद देता हूं।

मैं विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को मेरे लिए इतनी प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं उनके प्यार के लिए तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा करता हूं।”गोविंदा के साथ यह हादसा मंगलवार (1 अक्टूबर) को हुआ था। जब वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे, तभी वह हाथ से छूट गई और गोली चल गई। इस दौरान गोविंदा के पैर में गोली लगी थीं।

इससे पहले गोविंदा को डिस्चार्य कराने अस्पताल पहुंची उनकी सुनीता आहूजा ने एक्टर की हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था, ‘साहब बच गए, इससे सबसे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है। नवरात्र के बीच में वह घर जा रहे हैं। सबका आशीर्वाद है, माता रानी का आशीर्वाद है। सबकी दुआओं से वह एकदम ठीक हैं।

Share This Article