नर्स के साथ परिचित ने किया दुष्कर्म

By AV News

पांच साल तक दिया शादी का झांसा, बाद में दी जान से मारने की धमकी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन आरडी गार्डी अस्पताल में कार्यरत नर्स को शादी का झांसा देकर परिचित ने पांच साल तक दुष्कर्म किया और बाद में परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। नर्स ने चिमनगंज मंडी थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि पुष्पकुंज कॉलोनी ईटावा देवास में रहने वाली 25 वर्षीय युवती आरडी गार्डी अस्पताल में नर्स के पद पर पदस्थ है और अस्पताल के पास स्थित एलांस सिटी कॉलोनी में किराये का मकान लेकर रहती है। वर्ष 2017 में वह रिश्तेदार के घर सगाई कार्यक्रम में गई थी जहां उसकी मुलाकात प्रतीक पिता राजेश तिवारी निवासी शातिनगर महू हालमुकाम पीथमपुर से हुई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने के बाद 26 जनवरी 2018 को प्रतीक एलाउंस सिटी कॉलोनी स्थित नर्स के घर पहुंचा और शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वर्ष 2023 तक प्रतीक ने उसका शोषण किया और बाद में शादी से इंकार कर दिया।

परिवार को पता चला तो भाग गया

नर्स ने पुलिस को बताया कि प्रतीक से प्रेम प्रसंग की जानकारी परिवार और समाज के लोगों को पता चल चुकी थी। इसी के चलते उसने प्रतीक से शादी करने की बात कही लेकिन वह परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने मामले में धारा 376 के तहत केस दर्ज कर प्रतीक की तलाश शुरू की है।

दर्शन का कहकर परिचित के साथ गई किशोरी का अपहरण

उज्जैन। 12 फरवरी को परिचित युवक के साथ सांवरिया सेठ दर्शन का कहकर घर से गई किशोर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने युवक पर शंका जताकर अपहरण का केस थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि ढांचा भवन में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी 12 फरवरी को परिचित हर्ष उर्फ लाला निवासी बहादुरगंज के साथ सांवरिया सेठ दर्शन का कहकर गई थी जो 20 फरवरी तक वापस नहीं लौटी। परिजनों ने संपर्क के लिये उसके मोबाइल पर कॉल किया लेकिन वह स्वीच ऑफ था। रिश्तेदारों में तलाश करने के बाद किशोरी का पता नहीं चलने पर उसकी नानी ने चिमनगंज थाने पहुंचकर हर्ष पर अपहरण की शंका जाहिर करते हुए केस दर्ज कराया।

Share This Article