श्रद्धालुओं की कार से टकरा गया एक्टिवा चालक, लोग बोले- खर्चा पानी देना पड़ेगा

By AV NEWS

बक्षी बाजार में उत्तरप्रदेश के श्रद्धालुओं के साथ हुई घटना, ब्रेक लगाते ही पीछे से टकरा गया युवक

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:महाकालेश्वर मंदिर के आसपास गलियों में सुबह से लेकर देर रात तक जाम की स्थिति बनी रहती है। देश भर से अपने वाहनों से आने वाले लोग कई बार रास्ता भटककर गलियों में पहुंच जाते हैं जहां वाहन चलाना भी मुश्किल होता है। सुबह यूपी से कार से आए श्रद्धालु बक्षी बाजार से गुजर रहे थे तभी ड्रायवर ने कार का ब्रेक लगा दिया तो पीछे से आ रहा एक्टिवा चालक खड़ी कार से टकरा गया। इसी को लेकर कार चालक व व एक्टिवा चालक के बीच विवाद शुरू हुआ और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। एक्टिवा चालक और भीड़ के लोग कार चालक पर भड़के, उससे विवाद करने लगे। लोगों का कहना था कि एक्टिवा में नुकसान हो गया है खर्चा पानी देना पड़ेगा। इस दौरान कुछ लोग बीच बचाव करने भी आये।

कार को आगे नहीं बढऩे दिया

एक व्यक्ति ने कहा कि बाहर के श्रद्धालु हैं, गलती की माफी मांग रहे हैं इन्हें जाने दो, लेकिन भीड़ में मौजूद लोग कार को आगे भी नहीं बढऩे दे रहे थे। कार क्रमांक यूपी 78 एचएम 7451 में बैठे चारों युवक घबरा गये। उनका कहना था कि ड्रायवर का ध्यान आगे ट्राफिक पर था इस कारण पीछे से आ रहा एक्टिवा वाहन टकराया, जबकि एक्टिवा चालक का कहना था कि अचानक ब्रेक लगाने के कारण उसका वाहन कार से टकराया और गलती ड्रायवर की है इसलिये रुपये तो देना ही पड़ेंगे।

जब ट्रैफिक का दबाव तब नहीं होते पुलिसकर्मी

महाकालेश्वर मंदिर के आसपास गलियों में सैकड़ों होटलें संचालित हो रही हैं। इनमें ठहरने वाले अधिकांश यात्री सुबह 8 से 10 बजे के बीच चेकआउट करते हैं और अपने वाहनों से गलियों के रास्ते बाहर निकलते हैं। इस समय गुदरी, बक्षी बाजार, चौबीस खंबा मार्ग, महाकाल घाट, कोट मोहल्ला चौराहा, बेगमबाग, हरिफाटक की ओर वाहनों की लंबी लाइन लग जाती है। पूरे क्षेत्र में वाहनों का अत्यधिक दबाव रहता है, लेकिन इस समय तक ट्राफिक का कोई जवान ड्यूटी पर नहीं पहुंचता। इसके बाद जब स्थिति सामान्य होती है और यातायात का दबाव नहीं होता तो ट्राफिक जवान अपने पाइंट पर आकर बैठ जाते हैं।

Share This Article