कांग्रेस को बड़ा झटका…इस दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ, BJP में शामिल

By AV NEWS

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी जॉइन करने वाले रोहन गुप्ता बोले- वहां रोज अपमानित होता था

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। पिछले महीने 22 मार्च को रोहन गुप्ता ने पार्टी के संचार विभाग से जुड़े एक कांग्रेस नेता पर लगातार अपमान और चरित्र हनन का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया था।

भाजपा में शामिल होने के बाद रोहन गुप्ता ने कहा, “कितने विरोधाभास हो सकते हैं। एक संचार प्रभारी हैं, जिनके नाम में राम है, उन्होंने हमसे सनातन का अपमान होने पर चुप रहने को कहा था। देश के नाम पर गठबंधन बनाया गया, लेकिन उसमें देश विरोधियों को शामिल किया गया। ऐसी क्या मजबूरी है कि जिस केजरीवाल पर खालिस्तानियों से जुड़े होने का आरोप लगा था, आज वही केजरीवाल उनका समर्थन कर रहे हैं।”

रोहन ने कहा, “मैं नवरात्रि में भाजपा में शामिल हो कर गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं बिना किसी उम्मीद के देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान देना चाहता हूं।” उन्होंने आगे कहा, “मैं पिछले 15 साल तक कांग्रेस में था, जबकि मेरे पिता 40 साल तक कांग्रेस में रहे। बिना किसी उम्मीद के हमारे परिवार ने कांग्रेस के लिए कार्य किया। लेकिन हमारा अपमान किया जा रहा है और स्वाभिमान को कुचला जा रहा है। इसलिए मैंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला लिया।”

रोहन गुप्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था, “गंभीर बीमारी के कारण मेरे पिता अस्पताल में भर्ती हैं। मैं कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अहमदाबाद पूर्व संसदीय क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहा हूं। मैं पार्टी की ओर से नामित नए उम्मीदवार को पूरा समर्थन दूंगा। गुप्ता ने एक पत्र के जरिये गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल को अपना नाम वापस लेने की जानकारी दे दी है।” पोस्ट में उन्होंने आगे कहा लिखा था वह अपने अपने जीवन का एक और कठिन निर्णय लेने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि 15 साल तक कांग्रेस के साथ रहने के बाद अब पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।

Share This Article