Gadar 2 को मिली 40 करोड़ की ओपनिंग

By AV NEWS

सनी देओल की गदर 2 ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म की हर तरफ चर्चा है. गदर के फैंस इसके सीक्वल को लेकर बहुत एक्साइटेड थे. अब जब फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है तो इसे भी भरपूर प्यार मिला है.

शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई ‘गदर 2’को जनता ने पहले दिन से ऐसा प्यार दिया कि कई जगह तो थिएटर्स के बाहर फिल्म देखने के लिए लंबी-लंबी लाइनें नजर आईं. कई सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में तारा सिंह की वापसी के साथ ही, लंबे समय बाद ‘हाउसफुल’ बोर्ड्स की वापसी भी हुई है.

दिल्ली-मुंबई जैसे  शहरों के मल्टीप्लेक्स हों, या फिर पटना-गोरखपुर जैसे छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स, शुक्रवार को ‘गदर 2’ ने हर जगह जमकर धमाल मचाया. इस धमाल के नतीजे शनिवार सुबह से आने शुरू हो गए हैं. ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन, इस साल का दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन किया है.

पहले दिन ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग ही बहुत शानदार थी. सिर्फ नेशनल चेन्स में ही 2 लाख 80 हजार से ज्यादा, और कुल मिलाकर 7 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट्स के साथ ‘गदर 2’ थिएटर्स में रिलीज हुई. माना जा रहा था कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ रुपये की रेंज में रह सकता है. लेकिन सनी के ‘तारा सिंह’ अवतार ने इसे कहीं बेहतर शुरुआत फिल्म को दिलाई है. ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान बताते हैं कि ‘गदर 2’ ने पहले दिन 38 से 40 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है.

Share This Article