आउटफिट के साथ जरूर TRY करें ये इयररिंग्स डिजाइन

By AV News

जब भी हम कहीं जाने के लिए तैयार होते हैं, तो आउटफिट के साथ इयररिंग्स को जरूर स्टाइल करते हैं। आज कल आपको बहुत तरह के इयररिंग्स डिजाइन मिल जाएंगे जो आपकी हर लुक के साथ परफेक्ट दिखेंगे। लेकिन हम आपके लिए ऐसे कुछ बेहद ट्रेंडी इयररिंग्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो की आपकी मोड्रन से ट्रेडिशनल लुक तक में जान डाल देंगे। ये इतने खूबसूरत हैं की आपके पहनने के बाद हर कोई आपकी तारीफ करता नहीं थकेगा।

राउन्ड ड्रॉप्स इयररिंग्स

इसमें आपको फ्लावर डिजाइन, लीफ डिजाइन वाले इयररिंग्स और तीर डिजाइन वाले इयररिंग्स ऑप्शन मिल जाएंगे। इन्हें आप ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी डिजाइन में भी खरीद सकती हैं, या चाहें तो किसी और मेटल में खरीदकर अपने आउटफिट के साथ मैच कर सकती हैं।

क्रिस्टल हूप्स इयररिंग्स करें वियर

ऐसे में आप इन क्रिस्टल हूप्स इयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। यह एथनिक और वेस्टर्न हर तरह के आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। आप इसमें मल्टीकलर इयररिंग्स भी ले सकती हैं और चाहें तो सेम कलर के इयररिंग्स को भी खरीद सकती हैं।

हाफ मून इयररिंग्स डिजाइन

इस बार ट्राई करें ये हाफ मून झुमकियां। इस तरह के डिजाइन आपको बड़े और छोटे दोनों तरह के झूमकी में मिल जाएंगे, जिसे आप हर तरह के आउटफिट के साथ मैच कर सकती हैं। लेकिन ये आप ऑक्सीडाइज्ड में खरीदेंगी तो लुक और भी अच्छा लगेगा। साथ ही आपको कुछ नया ट्राई करने को मिलेगा।

मीनाकारी इयररिंग्स

मीनाकारी वर्क वाले झुमके डिजाइन आपकी साड़ी लुक के साथ परफेक्ट लगेंगे। मीनाकारी इयररिंग्स की यह डिजाइन बाजार में आपको आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अपने महंगे लहंगे के साथ ट्राई कर सकती हैं।

Share This Article