गर्मियों में शादी में इन स्टाइल्स को जरूर ट्राई करें…

By AV News

शादियों में सिर्फ दूल्हा दुल्हन ही नहीं बल्कि सभी लोग कुछ अलग और स्टाइलिश ट्राई करना चाहते हैं। लेकिन गर्मियों की शादी  में अक्सर ऐसा होता है कि हम हैवी कपड़े तो पहन लेते हैं लेकिन कुछ ही देर में घबराहट और गर्मी के चलते हमें इसे उतारना पड़ता है और कुछ सिंपल सा पहनना पड़ता है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कुछ बेहतरीन आउटफिट्स जो आप समर वेडिंग में इजीली कैरी कर सकते हैं और यह कंफर्टेबल होने के साथ आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे। तो देर किस बात की अगर आप भी गर्मियों में किसी शादी में फ्लॉन्ट करना चाहते हैं तो इन स्टाइल्स  को जरूर ट्राई करें…

ऑर्गेंजा साड़ी
साड़ियों का सीजन कभी भी आउटडेटेड नहीं होता। शादी हो या कोई फंक्शन हो यह हमेशा एलिगेंट लुक देता है। ऐसे में अगर आप भी किसी पार्टी में साड़ी कैरी करना चाहते हैं तो हैवी बनारसी और सिल्क की साड़ी को छोड़कर गर्मियों के सीजन में ऑर्गेंजा साड़ी को ट्राई करें। यह हल्की होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी लगती है। आप गर्मियों के हिसाब से कोई पेस्टल या लाइट कलर की साड़ी चुन सकते हैं।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी
वेडिंग फंक्शन के लिए आप फ्लोरल प्रिंट की साड़ी भी चुन सकते हैं। इसमें बड़े-बड़े फ्लावर्स बने होते हैं और यह काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए कि शाहिद कपूर की आने वाली मूवी जर्सी की एक्ट्रेस मृणाल ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहने कितनी खूबसूरत लग रही है।

शिफॉन साड़ी
शिफॉन की साड़ियों का ट्रेंड कभी भी नहीं जाता है। यह स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद लाइटवेट होती हैं और दिखने में भी काफी स्टाइलिश लगती है। ऐसे में किसी भी शादी के प्रोग्राम में आप बैकले ब्लाउज के साथ शिफॉन की साड़ी कैरी कर सकते हैं।

क्रॉप शर्ट और स्कर्ट
शादी और ब्याह में लहंगा चुन्नी पहनने का बहुत क्रेज होता है। अक्सर यंग गर्ल्स लहंगा पहनना प्रेफर करती है। लेकिन गर्मियों की शादी में हैवी लहंगा, ब्लाउज और चुन्नी कैरी करना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में आप किसी स्टाइलिश क्रॉप शर्ट के साथ कोई स्कर्ट या लहंगा चुन सकती हैं। अब करीना कपूर के इस लुक को ही देख लीजिए कि वह शर्ट के साथ लहंगा कैरी कर कितनी स्टाइलिश लग रही है।

शरारा
अगर आप किसी की वेडिंग फंक्शन में जाने के लिए आउटफिट्स सोच रही हैं, तो आप शरारा सूट वियर कर सकती हैं। गर्मियों के हिसाब से आप शरारा के साथ सिंपल वर्क में स्लीवलेस कुर्ती चुव सकती हैं और आप इसके साथ थोड़ा हैवी दुपट्टा पियर कर सकती हैं।

Share This Article