PM मोदी ने की गहलोत की तारीफ, पायलट ने याद दिलाया गुलाम नबी आजाद का किस्सा

By AV NEWS

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रशंसा करने के एक दिन बाद, कांग्रेस नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इसे “बहुत ही रोचक” विकास करार दिया कि “इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।” पायलट ने कहा, “प्रधानमंत्री ने संसद में गुलाम नबी आजाद की इसी तरह प्रशंसा की थी। हमने देखा कि उसके बाद क्या हुआ।”  acunetix crack autocad crack cytomic the glue crack anytrans crack

पायलट ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “हम सभी ने मानगढ़ धाम की यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा देखी, हम सभी ने ऐसी ही चीजें देखी हैं, इससे पहले राज्यसभा में भी जब पीएम ने पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम की प्रशंसा की थी। नबी आजाद को उनके विदाई के दिन। हर कोई जानता है कि उसके बाद क्या हुआ। यह कल का एक दिलचस्प घटनाक्रम है और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।”

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के मानगढ़ धाम का दौरा किया और इस कार्यक्रम में गहलोत के साथ दीया साझा किया “… जब पीएम मोदी विदेश जाते हैं, तो उन्हें बहुत सम्मान मिलता है। क्योंकि वह गांधी राष्ट्र के पीएम हैं, जहां लोकतंत्र गहरा है- जब दुनिया को इस बात का अहसास होता है तो उन्हें गर्व होता है कि उस देश का पीएम उनके पास आ रहा है…”

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने दिनों को याद किया। उन्होंने कहा, “अशोक जी (गहलोत) और मैंने एक साथ सीएम के रूप में काम किया था। वह हमारे बहुत से सीएम में सबसे वरिष्ठ थे। अशोक जी अभी भी मंच पर बैठे लोगों में सबसे वरिष्ठ सीएम में से एक हैं।” .

इस बीच आज यहां पत्रकारों से बात करते हुए पायलट ने यह भी कहा कि अब समय आ गया है कि “अनुशासनहीनता के खिलाफ कार्रवाई करें” और राजस्थान के गुमराह विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Share This Article