पुलिस क्रिकेट का सट्टा करने वाले सरगना व दो साथियों को राजस्थान-हरियाणा ले गई

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पिछले दिनों ड्रीम्स 19 और मुसद्दीपुरा स्थित घर में दबिश देकर पुलिस टीम ने 15 करोड़ रुपये नगद व सोने चांदी के जेवर के साथ 9 आरोपियों को क्रिकेट का सट्टा करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

दो दिन बाद सरगना पीयूष चौपड़ा को भी पकड़ा। उक्त 10 में से पीयूष सहित तीन आरोपी पुलिस रिमाण्ड पर हैं जिन्हें लेकर पुलिस टीम राजस्थान और हरियाणा रवाना हुई है।

पीयूष चौपड़ा निवासी मुसद्दीपुरा द्वारा क्रिकेट व ऑनलाइन गेमिंग का सट्टा ड्रीम्स 19 कालोनी स्थित घर से संचालित किया जा रहा था। इसके लिये उसने पंजाब, राजस्थान और म.प्र. के युवकों को काम पर रखा था।

मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने एसपी प्रदीप शर्मा के मार्गदर्शन में ड्रीम 19 और मुस्दीपुरा स्थित घर पर दबिश दी। पुलिस ने ड्रीम 19 से 9 सटोरियों को पकड़कर यहां से बड़ी संख्या में लेपटॉप, मोबाइल सहित अन्य उपकरण जब्त किये वहीं सरगना पीयूष चौपड़ा के मुसद्दीपुरा स्थित घर से 15 करोड़ रुपये नगद, सोने चांदी के जेवर बरामद किये थे।

पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर पीयूष फरार हो गया था जिसने दो दिन बाद सरेंडर कर दिया। 9 सटोरिये 20 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर रहे जिसके बाद कोर्ट ने 7 को जेल भेजा और वर्तमान में 2 आरोपी 25 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर हैं, इधर पीयूष का रिमाण्ड भी 25 जून तक है। शनिवार को पुलिस की क्राइम टीम और नीलगंगा थाने की टीम उक्त आरोपियों को लेकर राजस्थान व हरियाणा रवाना हुई है। पुलिस का कहना है कि उक्त स्थानों से क्रिकेट के सट्टे से जुड़े पीयूष के साथियों की गिरफ्तारी ली जाना है।

Share This Article