दो पक्षों के बीच लट्ठ और चाकू चले, 8 लोग घायल

By AV NEWS 1

बच्ची को बाइक से टक्कर मारने के बाद हुआ था विवाद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सुबह कुष्ठ बस्ती में बच्ची को बाइक से टक्कर मारने के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों के लोग चाकू, लट्ठ लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े जिसमें 8 से अधिक लोग घायल हो गये। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

अंतर सिंह पिता भागीरथ 35 वर्ष निवासी कुष्ठ बस्ती ने बताया कि उसकी डेढ़ वर्ष की बेटी शीतल घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी तभी सामने से पंकज तेज गति से अपनी बाइक चलाकर लाया। उसे बाइक धीरे चलाने का इशारा किया लेकिन पंकज ने उसकी बाइक से बेटी शीतल को टक्कर मार दी।

इसी बात को लेकर पंकज से विवाद हुआ तो उसने अपने साथी मोहन खरे पिता काशीराम 40 वर्ष निवासी छोटी मायापुरी, पंकज पिता सुनील 18 वर्ष और चेतन पिता सुनील 19 वर्ष दोनों निवासी हीरामिल की चाल सहित अन्य लोगों को फोन कर बुला लिया। सभी लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और घरों में भी तोडफ़ोड़ की।

वहीं जवाबी हमले में अंतर सिंह के साथी अजय प्रजापति पिता बाबूलाल 37 वर्ष निवासी शांति नगर, अंकित पिता चंदन सिंह 24 वर्ष, कन्हैयालाल पिता नरेश 32 वर्ष निवासी कुष्ठ बस्ती ने भी मारपीट की। दोनों पक्षों से 8 से अधिक लोग घायल हुए जिन्हें देवासगेट पुलिस जिला अस्पताल में उपचार के लिये लेकर पहुंची। अंतर सिंह ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू व लट्ठ से हमला किया।

Share This Article