खेत पर सोये वृद्ध की पड़ोसी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या

By AV NEWS

शराब के नशे में दोस्त के साथ गया और चाकू से गला रेंतकर मार डाला

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:15 मई की रात माकड़ोन थाना क्षेत्र के ग्राम सुमराखेड़ी में खेत पर सोये वृद्ध की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी। मामले में एसडीओपी की टीम ने 12 घंटे के अंदर हत्यारों को पकड़कर मामले का पटाक्षेप करने में सफलता प्राप्त की है। एसडीओपी भविष्य भास्कर ने बताया कि रामलाल पिता जूझार परिहार 64 वर्ष निवासी सुमराखेड़ी थाना माकड़ोन अधिकांश समय खेत पर ही सोने जाता था।

15-16 मई की मध्य रात रामलाल अपने खेत पर सोया था उसी दौरान अज्ञात बदमाश ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। सुबह उसका पुत्र अशोक चाय देने खेत पर गया तो पिता की खून से सनी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अशोक की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।

एसडीओपी भास्कर ने बताया कि मृतक के परिजन व आसपास के लोगों से पुलिस ने चर्चा की तो पता चला कि रामलाल का पड़ोस में रहने वाले लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी और दोनों पक्षों के बीच आये दिन विवाद होते थे। इसी के चलते पड़ोसी युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रामलाल की हत्या का प्लान बनाया और 15-16 मई की रात शराब पीकर दोनों दोस्त रामलाल के खेत पर पहुंचे जहां वह गहरी नींद में सो रहा था तभी पड़ोसी युवक ने रामलाल के गले पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

विरोध के बाद हटाया था चौकीदार के पद से

रामलाल परिहार ग्राम सुमराखेड़ी में दो साल पहले तक चौकीदार था। ग्रामीणों से विवाद के बाद उसे उक्त पद से हटाया गया। हालांकि रामलाल की जगह ग्रामीणों ने उसके बेटे अशोक को चौकीदार बनवा दिया था। रामलाल का करीब आधे गांव के लोग विरोध करते थे।

Share This Article