डायग्नोस्टिक सेंटर में चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पिछले दिनों फ्रीगंज क्षेत्र स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को माधव नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके पास से चोरी गया सामान, नगदी सहित एक चोरी की बाइक भी जब्त की है।

डॉ. रुचिर जैन निवासी ऋषि नगर एक्सटेंशन ने फ्रीगंज मुंज मार्ग स्थित अरिहन्त डायग्नोस्टिक सेंटर पर चोरी होने की घटना की रिपोर्ट माधवनगर थाने में दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस द्वारा लगातार प्रयास करते पुराने मुखबिरों से संपर्क किया गया जिस पर से दिनांक 20.06.24 को चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर चोरी गए नगदी 9,000/- रूपये, एक सैमसंग मोबाईल को जप्त कर आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

घटना में संलिप्त आरोपी लखन दास बैरागी व गोरधन सोलंकी द्वारा पूर्व में थाना माधवनगर क्षेत्र से ही एक मोटर साईकिल चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर से थाना माधवनगर पुलिस द्वारा चोरी गई मोटरसाईकल जप्त की गई।

बदमाशों के अपराधिक रिकॉर्ड
लखन दास बैरागी निवासी कोडिया बस्ती के विरुद्ध थाना माधवनगर पर पूर्व में एक चोरी की धारा में अपराध पंजीबद्ध है। गोवर्धन सोलंकी उम्र 18 वर्ष निवासी कोडिय़ा बस्ती के विरुद्ध थाना माधवनगर पूर्व में भी थाना माधवनगर चोरी की धाराओं में कुल 3 अपराध पंजीबद्ध है। बाल अपचारी।

Share This Article