Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनVikram Vedha Trailer OUT

Vikram Vedha Trailer OUT

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की महाकाव्य एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार गुरुवार को रिलीज हो गया और इसमें वह सब कुछ है जिसकी कोई उम्मीद कर सकता है। भीषण एक्शन दृश्यों और महाकाव्य वन-लाइनर्स से लेकर रोमांचकारी लड़ाई दृश्यों और तीव्र बिल्ली-और-चूहे का पीछा करने वाले दृश्यों तक, ट्रेलर 2017 की तमिल हिट के लगभग विश्वसनीय रीमेक का वादा करता है।

कुल मिलाकर, यह बड़े पैमाने पर बोल्ड करता है। लगभग तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयस-ओवर से होती है, जिसमें बताया गया है कि कैसे हर चीज के दो पहलू होते हैं, जैसा कि हम सैफ और ऋतिक के एक शॉट को आमने-सामने देखते हैं।

तमिल मूल से परिचित पृष्ठभूमि संगीत पृष्ठभूमि में चलता है। ट्रेलर तब शुरुआती दृश्य में ऋतिक को क्रूर गैंगस्टर वेधा के रूप में स्थापित करता है क्योंकि वह कई गुंडों को अकेले ही काफी शैली में मारता है।

वह छतों से कूद जाता है और उसी स्वैगर और कुछ गोर के साथ लोगों के पैर तोड़ देता है। शुक्र है कि सैफ अली खान को ईमानदार दिखने वाले पुलिस वाले विक्रम की भूमिका निभाते हुए लगभग बराबर स्क्रीन टाइम मिलता है, जो ट्रेलर में ‘अच्छे लोगों’ में से एक होने का दावा करता है।

वह फ्रेम में प्रवेश करता है, खुले दरवाजों को लात मारता है, अपराधियों का पीछा करता है, और फिर कुछ और दरवाजों को उत्सुकता से लात मारता है। लेकिन, कहानी में एक रोमांचक मोड़ तब आता है जब विक्रम और वेधा आमने-सामने आ जाते हैं। वेधा विक्रम से पूछती है कि क्या सही है और क्या गलत। यह मूल से विजय और माधवन की केमिस्ट्री की यादें वापस लाता है लेकिन कुछ दृश्यों में संतुलन बनाए रखने में विफल रहता है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर