Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारइंदौर की बसों का नया अड्डा..शांति पैलेस से नानाखेड़ा

इंदौर की बसों का नया अड्डा..शांति पैलेस से नानाखेड़ा

उज्जैन। बस आपरेटर्स की मनमानी पर आरटीओ का कंट्रोल नहीं है। इंदौर-उज्जैन की बसों में सवारियों को बैठने में मनमानी की जा रही है। बस वालों ने इंदौर जानेवाली सवारियों को बैठाने का नया स्टैण्ड बना लिया हैं। शांति पैलेस तिराहे से नानाखेड़ा चौराहे रोड़ पर चार-चार, पांच-पांच बसों को खड़ा कर सवारी भरी जा रही है।

गायों को पिकअप से उतारकर आग लगाई

उज्जैन। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने गोवंश की तस्करी की शंका में एक पिकअप का पीछा कार से किया। आगर रोड पर पिकअप छोड़ गो तस्कर भाग गए। गायों को वाहन से उतारकर उसमें आग लगा दी। घट्टिया स्थित सरकारी अस्पताल के पीछे पिकअप को पकड़ लिया, लेकिन इसमें सवार लोग भाग निकले। इस पर हिंदूवादी संगठन के युवकों ने गायों को उतारकर पिकअप में तोडफ़ोड़ भी की। पुलिस ने एक दर्जन युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

हामूखेड़ी क्षेत्र से स्पोर्ट कार चोरी

उज्जैन। नागझिरी थाना पुलिस के अनुसार घर के सामने खड़ी एक स्पोर्ट कार चोरी हो गई। महेंद्र पिता कन्हैयालाल यादव निवासी हामूखेड़ी की ईको स्पोर्ट कार क्रमांक एमपी-13-सीबी 6326 घर के सामने खड़ी थी। 9 जनवरी की रात को अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। सुबह में वाहन गायब देखा तो महेंद्र ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वाहन की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए बताई गई है।

ब्लॉक के कारण एक ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी

उज्जैन। इंदौर-देवास-उज्जैन खंड में कड़छा-नारंजीपुर स्टेशन के मध्य ब्रिज पुनर्निमाण कार्य हेतु लिए गए ब्लॉक के 19304 भोपाल इंदौर एक्सप्रेस, भोपाल से 11 जनवरी को चलने वाली वाया उज्जैन-फतेहाबाद चंद्रावतीगंज-लक्ष्मीबाईनगर तक जाएगी। यह ट्रेन देवास नहीं जाएगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर