Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारइंदौर की बसों का संचालन शांति पैलेस चौराहे से भी….

इंदौर की बसों का संचालन शांति पैलेस चौराहे से भी….

सड़क पर ही बना दिया अवैध स्टैंड कभी भी हो सकता है गंभीर हादसा

STAND 1

उज्जैन। नानाखेड़ा क्षेत्र में शांति पैलेस चौराहे के समीप से इंदौर जाने वाली बसें संचालित की जा रही है। यहीं पर अवैध रूप से दो पहिया वाहनों का स्टैंड भी बना दिया है। जिससे इस रास्ते पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी हो रही है और दुर्घटना का भी भय बना रहता है।

शांति पैलेस चौराहे पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। चौराहे के समीप से इंदौर जाने वाली एसी बसों का संचालन रायल टे्रवल्स द्वारा किया जा रहा है। इस मोड़ पर ही दिनभर बसें खड़ी रहती हैं और यहीं से आती-जाती है। इंदौर-उज्जैन के बीच अपडाउन करने वाले अपने दो पहिया वाहनों को अवैध रूप से बने स्टैंड पर खड़ा कर देते हैं।

स्टैंड वाले वसूली करते रहते हैं। ये स्टैंड सड़क के किनारे बना हुआ है और इसी के समीप बसें खड़ी रहती हैं। इससे दिनभर इस मार्ग से आने-जाने वाले वाहनों को बहुत थोड़ी जगह मिलती हैं। ऐसे में हर पल दुर्घटना का भय बना रहता है।

बस ड्रायवर-कंडक्टर करते हैं अभद्रता

इस चौराहे पर बसों के संचालन से इस रास्ते से निकलने वाले वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। वहीं बसों के ड्रायवर और कंडक्टर भी अभद्रता करने से नहीं चुकते हैं। कई बार तो दो पहिया वाहन चालकों से इनका जमकर विवाद भी हो जाता है। वहीं दो बसें एकसाथ भी खड़ी कर दी जाती है। इस चौराहे पर टे्रफिक पुलिस भी कभीकभार ही नजर आती हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर