इस दिन रिलीज होगी Amitabh Bachchan की फिल्म ‘Goodbye’

By AV NEWS

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म गुड बाय का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘परिवार का साथ है सबसे खास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास।’ इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी बनाया है। एक्टर ने इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया है कि रश्मिका के साथ उनकी ये फिल्म अगले महीने 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह होगी फिल्म की कहानी

हर कोई इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि इस फिल्म का आधार आखिर क्या होगा। लेकिन इस बात का अंदाज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ के कैप्शन से लगाया जा सकता है। उनके कैप्शन में लिखी लाइनों से ये समझा जा सकता है कि ये एक पारिवारिक फिल्म होगी। इसमें रश्मिका शायद उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। पिता और बेटी के बीच का प्यार और बाॅन्ड को ये तस्वीर बड़ी ही खूबसूरती से बयां करती है। वहीं कैप्शन से ये पता चलता है कि ये भी परिवार की अहमियत बताएगी। फिल्म गुडबाय की कहानी का आधार ये होगा कि दुनिया में परिवार के अलावा और कोई साथ नहीं देता है। सामने आए फर्स्ट लुक में अमिताभ पतंग उड़ाते दिखाई दे रहे हैं वहीं रश्मिका मांझा पकड़े खड़ी हैं।

फिल्म के अन्य कलाकार

यह फिल्म सात अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में नीना गुप्ता, पवैल गुलाटी और सुनील ग्रोवर हैं। इसे विकास बहल ने निर्देशित किया है। एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है।

Share This Article