उज्जैन:मामला आरडी गार्डी में हुई मारपीट का….मृतक के परिजनों पर दस धाराओं में केस, तीन गिरफ्तार

By AV NEWS

कोरोना मृतक के शव से खून देखकर भड़के परिजन

उज्जैन। शनिवार दोपहर आरडी गार्डी कोविड अस्पताल में कोरोना मरीज की मृत्यु के बाद स्टाफ द्वारा शव को नगर निगम के वाहन में रखा जा रहा था। उसी दौरान मृतक के परिजनों ने शव से खून निकलते देखा और पूछताछ की। डॉक्टर मृतक के परिजनों को ठीक से उत्तर नहीं दे पाये तो वे भड़क गये और तोडफ़ोड़ व मारपीट शुरू कर दी। विवाद की सूचना के बाद चिमनगंज थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। तब तक डॉक्टरों ने विवाद शुरू कर दिया। दोनों पक्षों के विवाद को शांत कराने में एक पुलिसकर्मी, एक डॉक्टर घायल हुए। चिमनगंज पुलिस ने हंगामा करने वाले कोरोना मृतक के परिजनों के खिलाफ 10 अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जिनमें से 3 को हिरासत में भी ले लिया है।

यह है एम्बुलेंस चालक का शिकायती आवेदन
गोपाल बैरागी आरडी गार्डी कोविड अस्पताल में एम्बुलेंस चालक है। बैरागी ने चिमनगंज थाने में शिकायती आवेदन दिया जिसमें उल्लेख है कि बंशीधर पिता रामस्वरूप खण्डेलवाल 55 वर्ष निवासी नजरअली मार्ग कोरोना पेशेंट थे। उनकी अस्पताल में रात 1.25 बजे मृत्यु हो गई। सुबह नगर निगम के वाहन में अस्पताल स्टाफ द्वारा शव रखा जा रहा था। तभी मृतक के परिजनों ने शव से खून निकलते देखा और कारण पूछने लगे। जब स्टाफ ने उन्हें डॉक्टर के पास भेजा तो उन्होंने विवाद शुरू कर दिया। स्टाफ को मारने दौड़े और अस्पताल में आग लगाने की धमकी दी।

डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट भी लगाया
चिमनगंज थाना पुलिस ने गोपाल बैरागी की रिपोर्ट पर मृतक कोरोना पेशेंट के परिजनों के खिलाफ डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट की धारा ३/४ सहित धारा 147, 149, 323, 294, 506, 188, 269, 270, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है साथ ही विनीत पिता बालकृष्ण खंडेलवाल 35 वर्ष निवासी मेट्रो टाकीज के पास, बालकृष्ण पिता रामस्वरूप खंडेलवाल 58 वर्ष निवासी मेट्रो टाकीज के पास और प्रदीप पिता रामस्वरूप खंडेलवाल को हिरासत में लिया है।

Share This Article