Wednesday, May 18, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:यूको Bank के रिटायर्ड मैनेजर से लाखो रूपये की ठगी

उज्जैन:यूको Bank के रिटायर्ड मैनेजर से लाखो रूपये की ठगी

अनजान व्यक्ति ने मोबाइल में एप्लीकेशन डाऊनलोड कराया और खाते से रुपये उड़ा दिये

उज्जैन।अलखधाम नगर में रहने वाले यूको बैंक के रिटायर्ड मैनेजर के साथ अज्ञात बदमाश ने ऑनलाइन डेढ़ लाख रुपयों की ठगी की। बदमाश ने उनसे मोबाइल में एप्लीकेशन डाउनलोड कराई और खाते से रुपये उड़ा दिये। नीलगंगा पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि अशोक कुमार पिता ब्रजमोहन गुप्ता 70 वर्ष निवासी अलखधाम नगर यूको बैंक के रिटायर्ड मैनेजर हैं। उनके पास विजय वर्मा नामक व्यक्ति का फोन आया। उसने अशोक कुमार गुप्ता से एंड्रायड मोबाइल में टीम वीयर क्विक सपोर्ट एप्लीकेशन डाउनलोड करने को कहा। जैसे ही अशोक शर्मा ने अपने मोबाइल में एप्लीकेशन डाउनलोड की और उसमें बैंक अकाउंट व एटीएम कार्ड की जानकारी फिलअप की उसके कुछ देर बाद उनके बैंक खाते से 1 लाख 40 हजार रुपये निकालने का मैसेज आया। अशोक शर्मा ने नीलगंगा थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाश के खिलाफ ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।

शेयर मार्केट में रुपये डबल करने का झांसा

संजय सिंदल पिता मदनलाल निवासी रतन एवेन्यू के पास अगस्त 18 में पूजा नामक महिला का फोन आया। उसने शेयर मार्केट में इनवेस्ट कर रुपये डबल करने की बात संजय सिंदल को बताई। सिंदल ने 43 हजार रुपये पूजा द्वारा बताये गये शेयर में इन्वेस्ट किये। समय पूरा होने पर संजय ने पूजा सहित अमित व जितेन्द्र से संपर्क किया लेकिन उन्होंने रुपये लौटाने से इंकार किया जिसकी रिपोर्ट चिमनगंज थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी कचनारिया भोपाल के रहने वाले हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर