एक बार फिर दूल्हे के रोल में नजर आएंगे वरुण धवन

By AV NEWS

वरुण धवन अपनी शानदार एक्टिंग और किरदार के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीडी 18’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच वरुण धवन के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि वरुण धवन एक बार फिर से दूल्हा बनने जा रहे हैं।लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में।

जी हां, खबरें है कि ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की सक्सेस के बाद वरुण फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त में फिर से दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। शशांक खैतान निर्देशित फिल्म का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। फाइनली अब मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ चुका है, जिसे सुनकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘दुल्हनिया 3’ की शूटिंग 2024 के एंड में शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि ‘वरुण, शशांक और करण जौहर ने ‘दुल्हनिया 3’ के लिए कई विचारों पर चर्चा की है और फाइनली एक को लॉक कर दिया। फिल्म 2024 के एंड में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया साल 2014 की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक थी।

कॉमेडी से भरी रोमांटिक फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पंसद किया था। वहीं इस फिल्म के सक्सेस के बाद इसकी दूसरी किश्त साल 2017 में आई थी, जिसमें फिर से आलिया और वरुण की जोड़ी देखने को मिली थी। इस फिल्म को भी बहुत प्यार मिला था। अब फाइनली तीसरी किश्त पर भी बड़ा अपडेट सामने आ गया है। वहीं करण जौहर अपने स्टूडेंट के साथ दुल्हनिया ट्राइलॉजी को पूरा करने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं।

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें वो आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा ‘बवाल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आई थीं। वहीं वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह वामिका गब्बी के साथ वीडी18 और राज और डीके वेब सीरीज सिटाडेल इंडिया में नजर आने वाले हैं। फैंस वरुण के इन सभी प्रोजेक्ट्स की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share This Article