Thursday, February 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारकरणी सेना की रैली को लेकर गहमा-गहमी

करणी सेना की रैली को लेकर गहमा-गहमी

अनुमति नहीं होने पर समझाईश देने पहुंचे अधिकारी

करणी सेना की रैली को लेकर गहमा-गहमी

आयोजकों ने प्रतीकात्मक जुलूस निकालने की बात कही…

उज्जैन।आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने व एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में करणी सेना परिवार और सर्व समाज द्वारा भोपाल में आयोजित रैली और सभा के आमंत्रण को लेकर मंगलवार को उज्जैन में निकलने वाली रैली को लेकर आयोजकों और प्रशासन में गहमागहमी रही। दरअसल करणी सेना ने इस रैली की अनुमति नहीं ली थी। दशहरा मैदान पर भारी संख्या में लोगों की मौजूदगी के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और आयोजकों से इस संबंध में चर्चा की।

रैली की अनुमति नहीं होने की वजह से एडीएम संतोष टैगोर, एएसपी अभिषेक आनंद और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने आयोजकों से स्पष्ट तौर पर कहा कि रैली की अनुमति नहीं हैं। ऐसे में कार्यक्रम को जारी रखने की अनुमति प्रशासन नहीं दे रहा है।

गहमागहमी के बीच आयोजकों द्वारा आश्वस्त किया कि वे प्रतीकात्मक तौर पर रैली निकालेंगे। इसमें शोरशराबा और प्रदर्शन नहीं होगा। इस पर भी प्रशासन सहमत नहीं हुआ। आखिर अघोषित रूप से सीमित मार्ग पर रैली निकालने का आश्वासन आयोजकों द्वारा दिया गया। रैली के पहले दशहरा मैदान में भारी पुलिस बल तैनात था। बता दें कि भोपाल में 8 जनवरी को जन आंदोलन किया जाएगा।

इसे लेकर मंगलवार सुबह करणी सेना द्वारा दशहरा मैदान से आमंत्रण रैली और सभा आयोजन किया गया था। शैलेन्द्र सिंह कालूहेड़ा ने बताया कि सर्व समाज के हित में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर होने वाले इस जन आंदोलन का आमंत्रण कार्यक्रम कृष्णा गार्डन खाक चौक उज्जैन पर किया जा रहा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर