चुनावी कवायद : सनी, योगी या गडकरी प्रचार करने उज्जैन आएंगे!

By AV NEWS

भाजपा ने संगठन को भेजे तीन नाम, जल्द होगा फैसला

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:विधानसभा चुनाव में इस बार फिल्म अभिनेता सनी देओल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ या केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं लेने आ सकते हैं। जल्द स्थानीय संगठन को नाम फाइनल कर भेजे जाएंगे।

विधानसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में राजनीतिक दल अब स्टार प्रचारकों के माध्यम से ताकत झोंकने की तैयारी में जुट गए हैं। स्थानीय भाजपा ने तीन नाम संगठन को भेजे हैं। इनमें सनी देओल, सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री गडकरी के नाम शामिल हैं। राष्ट्रीय संगठन ने सभी जिलों से स्टार प्रचारकों के नाम मांगे थे।

गडकरी और योगी पहले भी आ चुके हैं। हालांकि योगी को सुनने के लिए लोगों में उत्साह ज्यादा रहता है। सनी देओल वर्तमान में पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद हैं। उनके आने से भी पार्टी को अच्छा सहारा मिलने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार दक्षिण क्षेत्र के लिए ये नाम भेजे गए हैं।

कांग्रेस भी तेज करेगी प्रचार युद्ध
कांग्रेस से राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े और कमलनाथ की सभाओं की तैयारी चल रही है। कांग्रेस भी किसी फिल्म एक्टर को शहर लाने की तैयारी कर रही है। नामांकन फॉर्म दाखिल होने के बाद प्रचार युद्ध तेज होगा।

Share This Article