टाइमर के साथ 180 दिन में बनेगा यूडीए का 36 दुकान का ‘नैवेद्य लोक’

By AV NEWS

भूमिपूजन समारोह में स्क्रीन पर भी दिखाया डेढ़ मिनट का वीडियो

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नानाखेड़ा बस स्टैंड के पास इंदौर के 56 दुकान मार्केट की तर्ज पर 36 दुकान बनाने का प्रोजेक्ट महज 180 दिनों में पूरा होगा। प्राधिकरण अध्यक्ष श्याम बंसल ने इसका नाम नैवेद्य लोक रखने की घोषणा की। इसका काम टाइमर के साथ होगा। यानी हर काम की टाइम पहले से तय कर दिया गया है। शनिवार को इसका विधिवत भूमिपूजन हो गया।

शनिवार को प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय, पूर्व यूडीए अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल, महामंत्री विशाल राजोरिया, क्षेत्रीय पार्षद आदि की उपस्थिति में भूमिपूजन किया गया। अध्यक्षता यूडीए अध्यक्ष श्याम बंसल ने की। अध्यक्षता में निर्माण स्थल पर भूमिपूजन समारोह आयोजित किया गया।

समारोह में अध्यक्ष बंसल ने कहा यह प्रोजेक्ट हम 180 दिनों में पूरा कर देंगे। इसके लिए खास तौर से टाइमर बनाया गया है। इससे पता चल जाएगा कि कब कौनसा काम होना है और कब नहीं। अगर तय टाइम पर काम नहीं होगा तो ठेकेदार से तुरंत बात की जा सकेगी। प्राधिकरण अध्यक्ष श्याम बंसल ने इसे ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह हाथ में लिया था। उन्होंने पूरी ताकत लगाकर टेंडर लगाया और एजेंसी तय कर दी।

भूमिपूजन के बाद इसका काम शुरू करने की तैयारी कर ली गई है। यूडीए इसे 10 करोड़ की लागत से विकसित करेगा। इसके लिए इंदौर के टीआर गुप्ता को 14 प्रतिशत बिलो रेट पर ठेका दिया गया है। नानाखेड़ा में 36 दुकान का सुंदर मार्केट बनने से फूड जोन का आकर्षण और बढ़ेगा। नानाखेड़ा से महाकाल वाणिज्यिक क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे फूड जोन को इस मार्केट के विकसित होने से नई रफ्तार मिलेगी।

कम समय में बढ़ी काम की रफ्तार…

यूडीए अध्यक्ष बंसल ने प्राधिकरण की कमान संभालते ही सारे प्रोजेक्ट को रफ्तार दे दी है। यूनिटी मॉल का 284 करोड़ का टेंडर लगवाया। विक्रमनगर में नया नगर बसाने के लिए भी टेंडर लगाकर काम को स्पीड दे दी है।

इंजीनियरिंग कॉलेज से शिप्रा विहार होते हुए देवास रोड को जोडऩे के लिए भी टेंडर लगा दिया गया है ताकि जल्द काम शुरू किए जा सकें।

Share This Article