देर रात युवक की संदिग्ध मौत, शव के लिए भटकते रहे परिजन

By AV NEWS

डॉक्टर व अस्पताल स्टॉफ ने शव पीएम रूम में रखवाया, पुलिस को सूचना ही नहीं दी…

उज्जैन।बीती रात नईखेड़ी के युवक को परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर शव पीएम रूम में रखवा दिया लेकिन इसकी सूचना न तो संबंधित थाने को दी गई और न ही पीएम इंट्री रजिस्टर में इसकी नोटिंग की गई जिस कारण सुबह 11 बजे तक परिजन परेशान होते रहे।

ईश्वर पिता हिंदूलाल बोडाना 36 वर्ष निवासी पानबड़ोदिया नईखेड़ी थाना भेरूगढ़ को देर रात सीने में दर्द हुआ। भाई शंभू ने बताया कि रात ढाई बजे अन्य परिजनों के साथ ईश्वर को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां ईसीजी व अन्य जांच के बाद डॉक्टर और स्टाफ ने ईश्वर को मृत घोषित कर शव पीएम रूम में रखवा दिया।

सुबह 11 बजे तक न तो डॉक्टर यहां पहुंचे और न ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। भेरूगढ़ थाना प्रभारी का कहना था कि अस्पताल की सूचना के बगैर पीएम कराने कैसे जा सकते हैं।

इधर जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी करने वाले डॉक्टर चंद्रगोपाल ढोंगने ने बताया कि मुझे तो इसकी जानकारी ही नहीं है। अन्य स्टाफ से पूछकर बताता हूं। जिला अस्पताल के पीएम रजिस्टर में गुरूवार सुबह 9.30 बजे के बाद किसी अन्य के पीएम की इंट्री तक नहीं की गई थी। जिससे मृतक के परिजन ईश्वर का शव घर ले जाने के लिये परेशान होते रहे।

Share This Article