Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन एक्टिविटीपूर्व छात्र सम्मलेन में शामिल हुए एमबीए के पूर्व विद्यार्थी

पूर्व छात्र सम्मलेन में शामिल हुए एमबीए के पूर्व विद्यार्थी

उज्जैन। प्रशांति प्रबंध संस्थान में गूंज-पूर्व छात्र सम्मलेन का आयोजन किया गया जिसमें एमबीए के पूर्व विद्यार्थियों को आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के पूजन तथा दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में प्रशांति एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष एलएल गुप्ता तथा उपाध्यक्ष सीए अवनीश गुप्ता उपस्थित थे। अवनीश गुप्ता ने कहा कि संस्थान में पढ़ चुके विद्यार्थी संस्थान के आधार स्तंभ है जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सफलता हासिल कर संस्थान का देश विदेश में गौरव बढ़ाया है।

निदेशक डॉ. सुयश झवर ने पिछले कुछ महीनो में संस्थान द्वारा संचालित गतिविधियों के बारे में बताया और उन्होंने एमबीए के पूर्व विद्यार्थियों से आग्रह किया कि वे समय-समय पर संस्थान में आकर कनिष्ठ विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करते रहे। संयोजक प्रो. प्रणय घाटीवाल ने पूर्व विद्यार्थियों और संस्थान के बीच एक अटूट बंधन स्थापित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। वर्तमान छात्रों के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

संचालन दर्शना उपाध्याय ने किया। प्राचार्य डॉ. आस्था नागर, प्रो. इशिता जाधव, प्रो. योगेंद्र नामदेव, प्रो. सौरभ जैन, प्रो. रागेश्वरी मेहता, प्रो. सुरभि राजोरिया, प्रो. एश्वेल फिलिप, प्रो. अक्षिता श्रीवास्तव, प्रो. गरिमा सोनी, प्रो. आयुषी जुनेजा, भारती तिवारी तथा राधा सिसोदिया उपस्थित रहे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर