Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारफायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट के आरोपियों का सुराग नहीं

फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट के आरोपियों का सुराग नहीं

पिस्टल की मैग्जीन जब्त, सीसीटीवी कैमरों में दिख रही तस्वीर अस्पष्ट

उज्जैन। मक्सीरोड पर पिछले दिनों फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों को पिस्टल अड़ाकर 1 लाख 66 हजार की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों में दिख रही तस्वीरें भी अस्पष्ट हैं।

कृष्णपाल ठाकुर 22 वर्ष निवासी महावीर बाग कॉलोनी इंदौर रोड नम्र फायनेंस कंपनी में फील्ड ऑफिसर है। वह 4 नवंबर को अपने दोस्त नंदकिशोर के साथ मक्सीरोड के गांवों से रिकवरी कर लौट रहा था तभी रात 7.30 बजे के करीब उसे मक्सीरोड मां उमिया कोल्ड स्टोरेज के सामने बाइक से आये तीन बदमाशों ने लात मारकर गिराया और पिस्टल अड़ाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया।

मारपीट के दौरान बदमाशों की पिस्टल से मैग्जीन गिर गई थी। घायल कृष्णपाल अपने दोस्त के साथ पंवासा थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि बैग में 1 लाख 66 हजार रुपये रखे थे। मुंह पर कपड़ा बांधे तीन बदमाश उज्जैन तरफ बाइक से भागे थे।

अब विजयगंज मंडी जाएंगे

मामले की जांच कर रहे एसआई आरबीएस चौहान ने बताया कि पीटीएस सहित रास्ते पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की जांच की। रात का समय होने से तस्वीर और वीडियो स्पष्ट नहीं आ रहे। अब विजयगंज मंडी रोड़ पर कैमरे लगे होने की सूचना मिली है वहां जाकर जांच करेंगे। हालांकि सायबर सेल की टीम भी लूट के आरोपियों की तलाश में लगी है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर