बाइक डिवाइडर से टकराई, मामा-भानजे की मौत

By AV NEWS

राखी के लिए बहन को लेने जा रहे थे

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र में विक्रम नगर ब्रिज के समीप मैन रोड़ पर देवास के रहने वाले मामा-भानजे की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मामा की घटना स्थल पर और भानजे की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद सोमवार सुबह परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

पुलिस ने बताया देवास के रहने वाले मोहन पिता लालू यादव लालू यादव उम्र 25 साल और अर्जुन पिता रमेश बोड़ाना बाइक से झारड़ा जा रहे थे। वे नागझिरी पाइप फैक्टरी से विक्रम नगर रिंग रोड़ से पंवासा होकर जा रहे थे।

इसी दौरान विक्रम नगर ब्रिज के पास बाइक का संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर से टकराकर बिजली के पोल में जा भिड़ी।स्पीड तेज होने की वजह से बाइक टकराकर 30 फीट दूर चली गई। जबकि बाइक सवार दोनों खंभे और डिवाइडर से टकराकर वहीं बेसुध हो गए। राहगीरों ने रूककर एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंची लेकिन दोंनों की मौत हो गई थी।

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत

उज्जैन। बडऩगर रोड पर धरमबड़ला के समीप ट्रैक्टर पलटने से आईटीआई के छात्र की मौत हो गई। वह खेत से घर जा रहा था। अचानक बैलेंस बिगड़ा और ट्रैक्टर सड़क से नीचे गिरकर पलट गया। ग्रामीण युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि विकास पिता धनसिंह उम्र १९ साल निवासी धरमबड़ला आईटीआई का छात्र था। परिजनों ने बताया ६ माह पहले ही उसकी शादी हुई थी।

Share This Article