बाइक सवार परिवार ट्रक की चपेट में आया महिला की मौत, पति और बच्चे घायल

By AV NEWS

बाइक सवार परिवार ट्रक की चपेट में आया महिला की मौत, पति और बच्चे घायल

भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में चिंतामण बायपास स्थित टोल ह्यह्यह्यनाके के समीप स्पीड ब्रेकर पर भानगढ़ का परिवार ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक के पहिए के नीचे सिर आने से घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई।

हादसे में दो बच्चे और मृत महिला का पति घायल हुए हैं। एंबुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित किया और घायलों को उपचार के लिए भर्ती किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस ने बताया भारती पति राजेश कहार निवासी भानगढ़ उम्र 29 साल की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। उसके पति सहित दो बच्चे 6 साल का आयुष और 8 साल का गौरव घायल हैं। भारती का 11 साल पहले भानगढ़ के राजेश से विवाह हुआ था। उसका मायका भैरवगढ़ के सुलियाखेड़ी में हैं।

वह परिवार सहित रक्षाबंधन पर सुलियाखेड़ी स्थित मायके आई थी। शनिवार दोपहर 12 बजे वे वापस जा रहे थे। इसी दौरान चिंतामण बायपास पर टोल नाके के समीप बने स्पीड ब्रेकर पर बैलेंस बिगडऩे से बाइक गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रहा ट्रक महिला के सिर पर चढ़ गया। हादसे में महिला की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और रविवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Share This Article