भैरवगढ़ जेल में चार बंदियों के पास मिले 31 हजार रुपये

By AV NEWS

अन्य जेल में भेजने के लिए मुख्यालय को पत्र लिखा

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जग चार दिन पहले जांच के दौरान चार बंदियों के कपड़े से 31 हजार रु. मिले है। इसके बाद दो जेल प्रहरियों को नोटिस जारी किया गया है। कैदियों का एक साल का पैरोल रोक दिया गया है। इसके अलावा सात दिन की अर्जित माफी भी खत्म कर दी गई है। चारों को अन्य जेलों में भेजने के लिए जेल मुख्यालय को पत्र लिखा गया है।

भैरवगढ़ जेल में बंद मियादी बंदी मुकेश, नरेंद्र, कुलदीप, संजू को कार्यालय, गार्डन व अन्य काम सौंपे गए थे। इसके लिए जेल परिसर में ही बंदियों से काम करवाया जाता था। जेल के बाहर ही कार्यालय में इनके कपड़े रखे रहते थे। चार दिन पूर्व इनके कपड़ों की जांच की गई थी। इस दौरान बंदियों के कपड़ों से कुल 31 हजार रुपये मिले थे।

जेल अधीक्षक मनोज साहू ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात जेल प्रहरी संजय व्यास व प्रेमनारायण खत्री को नोटिस जारी कर दिया गया है। दोनों से तीन दिनों में जवाब देने को कहा गया है।

इसके अलावा कैदियों पर सख्त कार्रवाई की गई है। चारों का एक साल के लिए पेरोल रोका गया और सप्ताह भर की अर्जित माफी खत्म कर दी गई है। वहीं चारों को अन्य जेलों में भेजने के लिए जेल मुख्यालय को पत्र लिखा गया है। जल्द ही चारों बंदियों को अन्य जेलों में भेज दिया जाएगा।

Share This Article